Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

हिमाचल के सोलन में बादल फटने से 7 लोगो की मौत, भारी बारिश से देहरादून में डिफेंस कॉलेज की बिल्डिंग ढही

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में पिछले 2 दिनों से हो रही भारी बारिश के चलते सोलन में सोमवार को बादल फटने से एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई। यहीं, जादोन गांव में देर रात हुई इस घटना में 2 घर बह गए, जिसमें 3 लोगों के लापता होने की भी खबर सामने आ रही है।

उधर, उत्तराखंड के मालदेवता में लगातार हो रही बारिश के बीच देहरादून डिफेंस कॉलेज बिल्डिंग पूरी तरह से ढह गई है। वहीं मंदाकिनी नदी में बाढ़ की वजह से चमोली जिले में बांसबाड़ा गांव के पास रुद्रप्रयाग-गौरीकुंड हाईवे बंद हो गया। इसकी वजह से बद्रीनाथ नेशनल हाईवे पर भी आवाजाही बंद हो गई है। इधर, मौसम विभाग के मुताबिक, अगले 24 घंटे में हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड समेत 11 राज्यों में भारी बारिश होने की सम्भावना है।

आपको बता दें कि, हिमाचल के मंडी जिले की बल्ह घाटी में तेज बारिश के कारण बाढ़ जैसी स्थिति बनी हुई है। व्यास नदी अपने उफान पर है और अधिकारियों के मुताबिक, यहां कई पर्यटक फंसे हुए हैं। वहीँ, राज्य में पिछले दो दिनों में 30 से ज्यादा घर पूरी तरह और 180 घर आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गए है। इस दौरान लगभग 140 गौशालाएं, दुकानें व घाट भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए हैं।

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

कैसे रहेंगे अगले 24 घंटे –

मौसम विभाग ने हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पूर्वी उत्तर प्रदेश, सिक्किम, असम, मेघालय, अरुणाचल प्रदेश, नागालैंड, त्रिपुरा, मिजोरम, सिक्किम में तेज़ बारिश की आशंका जताई हैं। वहीँ, झारखंड, ओडिशा, छत्तीसगढ़ में माध्यम बारिश की सम्भावना हैं।

MORE NEWS>>>शिमला में लैंडस्लाइड, मंदिर ढहने से 4 लोगो की मौत, 25 से ज्यादा लोग दबे

Leave a Comment