Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

शिमला में लैंडस्लाइड, मंदिर ढहने से 4 लोगो की मौत, 25 से ज्यादा लोग दबे

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में सोमवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहाँ भारी बारिश की वजह से हुए भूस्खलन की चपेट में बावड़ी शिव मंदिर आ गया। इससे यहां मौजूद 25 से ज्यादा लोग मलबे में दब गए। जिसमे से अब तक 2 बच्चों समेत 4 लोगो के शव निकाले जा चुके हैं और बाकी लोगो की तलाश जारी है।

यह मंदिर शिमला के उपनगर बालूगंज इलाके में समरहिल पर स्थित है। सावन सोमवार होने की वजह से मंदिर में सुबह से ही भीड़ थी। वहीँ, भारी बारिश की वजह से NDRF की टीम को रेस्क्यू ऑपरेशन में भी दिक्कत हो रही है। पहाड़ी से अभी भी पत्थर गिर रहे हैं। मंदिर के ऊपर मलबे के साथ चार से पांच पेड़ आ गिरे। इससे ज्यादा नुकसान हुआ है।

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

CM सुखविंदर ने किया घटनास्थल का दौरा –

इस हादसे की सुचना मिलते ही CM सुखविंदर सिंह सुक्खू भी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि, “फंसे लोगों को निकाला जा रहा है। जिसके लिए स्थानीय प्रशासन मलबे को हटाने का काम कर रहा है।

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

MORE NEWS>>>ब्राउन बिकिनी में केट ने ढाया क़हर, पूल किनारे लगाई आग, कैमरे के सामने जमकर फ्लॉन्ट किया सेक्सी टोंड फिगर

Leave a Comment