Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

जमालपुर जंक्शन पर तेल टैंकर में लगी आग, स्टेशन पर मौजूद यात्रियों के बीच मची अफरा-तफरी, 4 दमकल गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

Bihar News
Bihar News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के मुंगेर जिले के जमालपुर जंक्शन पर बुधवार को एक मालगाड़ी के तेल टैंकर में अचानक से आग लग गई। इस घटना से स्टेशन पर मौजूद रेल यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गई। वहीँ, घटना की सूचना मिलते ही रेल अधिकारी और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड की 4 दमकल गाड़ियों की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। तबं जाकर रेल अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

Bihar News
Bihar News

रेलवे अधिकारी ने बताया कि, जमालपुर जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 1 पर टैंकर में आग लगने की घटना घटी। 52 बोगियों वाली तेल भरी टैंकर अप लाइन में खगड़िया मानसी से जमालपुर होकर दिल्ली की ओर जा रही थी। जब मालगाड़ी सुबह 11 बजे जमालपुर जंक्शन पहुंची तो, इसी दौरान उसके एक वैगन में आग लग गई।

Bihar News
Bihar News

आग लगता देख प्लेटफार्म पर कार्यरत दो रेलकर्मी श्रवण कुमार और दया शंकर शर्मा ने चिल्लाकर घटना की सूचना ड्राइवर और गार्ड को दी और फिर स्टेशन पर कार्यरत रेल अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गयी। घटना की सूचना मिलते ही अधिकारियों ने तत्परता दिखाते हुए वैगन टैंक को एक नंबर प्लेटफार्म पर रुकवा दिया। इसके बाद स्टेशन पर मौजूद अग्निशमन यंत्र की मदद आग से बुझाने का प्रयास किया जाने लगा। इसी दौरान फायर बिग्रेड की टीम भी बुलाई गई और करीब 1 घंटे की मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया गया।

Bihar News
Bihar News

वहीँ, इस घटना के दौरान स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गयी। जिसके बाद तत्काल 1 नंबर प्लेटफ्रॉम के एक बड़े भाग को RPF और रेल पुलिस ने खाली करवाया, ताकि किसी तरह की अनहोनी नहीं हो सके। RPF और GRP की टीम ने प्लेटफॉर्म से रेल यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला।

MORE NEWS>>>मेट्रो तुम्हारे बाप की नहीं है…. Delhi Metro में फिर भिड़ीं महिलाएं, Video Viral

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *