Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.पानी के लिए पार्षद ने उतारे कपड़े.प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीम

मेट्रो तुम्हारे बाप की नहीं है…. Delhi Metro में फिर भिड़ीं महिलाएं, Video Viral

Delhi Metro Fight 
Delhi Metro Fight 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

दिल्ली मेट्रो के अंदर लड़ाई झगड़े, डांस, गाने और रील्स बनाने के साथ ही आपत्तिजनक चीजें देखने को मिलती है। कई बार सोशल मीडिया के लिए मेट्रो में नाच गाना करते लोगों के वीडियो वायरल हुए तो DMRC ने चेतावनी भी जारी की, हालांकि इसके बाद भी स्थितियों में कोई खास सुधार नहीं दिख रहा और लोग मेट्रो में अजीबगरीब हरकतों से बाज नहीं आ रहे।(Delhi Metro Fight)

मेट्रो तुम्हारे बाप की नहीं है –

एक ऐसा ही ताजा मामला हाल ही में सामने आए हैं। जहाँ दिल्ली मेट्रो से वायरल हुए एक वीडियो में दो महिलाएं बुरी तरह झगड़ती हुई दिख रही हैं। संभवत: ये झगड़ा सीट को लेकर हुआ होगा। इस वायरल वीडियो में दोनों एक दूसरे को भला बुरा कह रही हैं और एक ने तो ये तक कह दिया कि – “मेट्रो तुम्हारे बाप की नहीं है।”(Delhi Metro Fight)

इसके साथ ही एक बार दोनों महिलाओं में बहस के बीच धक्का- मुक्की भी होती है। जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर जारी हुआ तो लोग इसपर ढेरों कमेंट करने लगे। एक यूजर ने दोनों महिलाओ के मजे लेते हुए लिखा कि – ‘एक करियर एडवाइस दूं?… मेट्रो में कैमरा लेकर मेट्रो व्लॉगर बन जाओ बहुत स्कोप है।’ वहीँ, एक अन्य ने लिखा – ‘मेट्रो में ऐसा हर कुछ हो रहा है जो नहीं होना चाहिए, उफ्फ ये लोग…’

मेट्रो में पहले भी भिड़ी हैं महिलाएं-

आपको बता दें कि, मेट्रो में होने वाली घटनाओं के वीडियो अक्सर सामने आते रहते हैं। बीते दिनों भी मेट्रो का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दो महिलाओं के बीच सीट पर बैठने को लेकर कहासुनी हो गयी थी। इसके बाद एक महिला दूसरी महिला पर तेज आवाज में चिल्लाने लगी और अपशब्द कहने लगी। इस दौरान अपशब्द बोल रही महिला की बातें सुनकर दूसरी महिला को भी गुस्सा आ जाता है और वह कहती है कि, “मैं जूते से मारूंगी” इसके जवाब में दूसरी महिला ने कहा कि, ‘जूते से नहीं, बेल्ट से मारो, गोली मारो. जूते का जमाना गया, गोली का जमाना है, किस जमाने में जी रही हो”

MORE NEWS>>>अंतरिक्ष से कैसा दिखता है हिमालय ? UAE के एस्ट्रोनॉट ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं तस्वीरें, जमकर हुई वायरल

Leave a Comment