Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मेट्रो तुम्हारे बाप की नहीं है…. Delhi Metro में फिर भिड़ीं महिलाएं, Video Viral

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

दिल्ली मेट्रो के अंदर लड़ाई झगड़े, डांस, गाने और रील्स बनाने के साथ ही आपत्तिजनक चीजें देखने को मिलती है। कई बार सोशल मीडिया के लिए मेट्रो में नाच गाना करते लोगों के वीडियो वायरल हुए तो DMRC ने चेतावनी भी जारी की, हालांकि इसके बाद भी स्थितियों में कोई खास सुधार नहीं दिख रहा और लोग मेट्रो में अजीबगरीब हरकतों से बाज नहीं आ रहे।(Delhi Metro Fight)

मेट्रो तुम्हारे बाप की नहीं है –

एक ऐसा ही ताजा मामला हाल ही में सामने आए हैं। जहाँ दिल्ली मेट्रो से वायरल हुए एक वीडियो में दो महिलाएं बुरी तरह झगड़ती हुई दिख रही हैं। संभवत: ये झगड़ा सीट को लेकर हुआ होगा। इस वायरल वीडियो में दोनों एक दूसरे को भला बुरा कह रही हैं और एक ने तो ये तक कह दिया कि – “मेट्रो तुम्हारे बाप की नहीं है।”(Delhi Metro Fight)

इसके साथ ही एक बार दोनों महिलाओं में बहस के बीच धक्का- मुक्की भी होती है। जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर जारी हुआ तो लोग इसपर ढेरों कमेंट करने लगे। एक यूजर ने दोनों महिलाओ के मजे लेते हुए लिखा कि – ‘एक करियर एडवाइस दूं?… मेट्रो में कैमरा लेकर मेट्रो व्लॉगर बन जाओ बहुत स्कोप है।’ वहीँ, एक अन्य ने लिखा – ‘मेट्रो में ऐसा हर कुछ हो रहा है जो नहीं होना चाहिए, उफ्फ ये लोग…’

मेट्रो में पहले भी भिड़ी हैं महिलाएं-

आपको बता दें कि, मेट्रो में होने वाली घटनाओं के वीडियो अक्सर सामने आते रहते हैं। बीते दिनों भी मेट्रो का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दो महिलाओं के बीच सीट पर बैठने को लेकर कहासुनी हो गयी थी। इसके बाद एक महिला दूसरी महिला पर तेज आवाज में चिल्लाने लगी और अपशब्द कहने लगी। इस दौरान अपशब्द बोल रही महिला की बातें सुनकर दूसरी महिला को भी गुस्सा आ जाता है और वह कहती है कि, “मैं जूते से मारूंगी” इसके जवाब में दूसरी महिला ने कहा कि, ‘जूते से नहीं, बेल्ट से मारो, गोली मारो. जूते का जमाना गया, गोली का जमाना है, किस जमाने में जी रही हो”

MORE NEWS>>>अंतरिक्ष से कैसा दिखता है हिमालय ? UAE के एस्ट्रोनॉट ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं तस्वीरें, जमकर हुई वायरल

Leave a Comment