Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सिंपल रेड साड़ी में क़हर ढा रही श्वेता तिवारी, बैकलेस ब्लाउज में गिराईं हुस्न की बिजलियां, कातिलाना निगाहों से घायल हुए फैंस

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अक्सर अपने फोटोज को लेकर सोशल मीडिया पर लाइम लाइट में सुर्खिया बतौरती रहती हैं। एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर फैंस को हैरान कर दिया है। इन फोटोज में एक्ट्रेस का हर एक अंदाज बी-टाउन की हसीनाओं पर भारी पड़ रहा है।

Shweta Tiwari Photos 
Shweta Tiwari Photos

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@shweta.tiwari) अकाउंट से अपनी लेटेस्ट एथनिक लुक्स की फोटोज शेयर कर फैंस के बीच खलबली मचा दी हैं। इन तस्वीरों में उनकी सिजलिंग अदाएं फैंस को मदहोश कर रही हैं।

इन तस्वीरों में श्वेता ने रेड कलर की सिंपल साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वो बोल्ड एंड ब्यूटिफुल नजर आ रही हैं। इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने बैकलेस नॉट लुक में ब्लाउज कैरी किया है, जो उनके इस लुक पर चार चांद लगा रहा है।

Shweta Tiwari Photos 
Shweta Tiwari Photos

कजरारी आखें, कानों में इयररिंग्स, कातिलाना निगाहें, लाइट मेकअप और चेहरे पर प्यारी सी स्माइल उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रही हैं। 42 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी बेहद जवां दिखती हैं और खुद को काफी मेंटेन कर के रखा हुआ है।

एक्ट्रेस की फोटोज देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है कि पलक उनकी बेटी है या फिर बहन है। बताते चलें कि एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं।

Shweta Tiwari Photos 
Shweta Tiwari Photos

बात करे एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो श्वेता तिवारी इन दिनों शो ‘अपराजिता’ में नजर आ रही हैं। वहीँ, श्वेता के इंस्टाग्राम पर उन्हें 5M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,158 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Shweta Tiwari Photos 
Shweta Tiwari Photos

MORE NEWS>>>जमालपुर जंक्शन पर तेल टैंकर में लगी आग, स्टेशन पर मौजूद यात्रियों के बीच मची अफरा-तफरी, 4 दमकल गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

Leave a Comment