Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में सोने की अंगूठी से भरा बॉक्स लेकर भागने वाले आरोपी गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच ने CCTV फुटेज की मदद से पकड़ा

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के परदेशीपुरा इलाके में एक सप्ताह पहले सोने की अंगूठी से भरा बॉक्स लेकर भागने वाले आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने CCTV फुटेज खंगाल कर पकड़ लिया हैं। क्राइम ब्रांच आज इस मामले में खुलासा करेगी।

Indore News
Indore News

क्राइम ब्रांच की टीम ने पिछले शुक्रवार को राणी सती ज्वेलर्स पर चोरी करने वाले बदमाश गौरव निवासी देवास नाका ओर उसके दो साथी हर्ष ओर सत्येन्द्र को दबोच लिया हैं। आरोपियों के पास से पुलिस ने सोने की अंगूठी का बाक्स भी जब्त किया है। जानकारी के मुताबिक, गौरव दुकान से बाॅक्स लेकर भागा था। इसके बाद उसे रासते में दूसरा साथी मिला और फिर आरोपियों ने वारदात करने के बाद अपने तीसरें साथी को रास्ते से बैठाया था। इसके बाद तीनों देवास नाके तक पहुंचे थे।

क्राइम ब्रांच ने कई कैमरो के फुटेज के साथ मोबाइल डाटा भी देखा। परदेशीपुरा पुलिस जब आरोपियों काे पकड़ने में लगी थी तो वह विश्रांति चौराहे तक पहुंची। लेकिन इसके बाद आरोपियों के फुटेज उन्हें नही मिले। क्राइम ब्रांच के अफसरों के मुताबिक, आरोपियों ने मूवी देखकर इस तरह का प्लान बनाया ओर पहली बार इस तरह का अपराध किया है, जिसमे वह सफल भी हो गए थे।

MORE NEWS>>>इंदौर के चंदन नगर में देर रात इंजीनियर की हत्या, पुलिस ने पलसीकर कॉलोनी से संदिग्धों को उठाया, थाने लाकर पूछताछ जारी

Leave a Comment