Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर के चंदन नगर में देर रात इंजीनियर की हत्या, पुलिस ने पलसीकर कॉलोनी से संदिग्धों को उठाया, थाने लाकर पूछताछ जारी

Ujjain News
Ujjain News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के चंदन नगर इलाके में बुधवार देर रात एक इंजीनियर की हत्या कर दी गई। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के लगे CCTV फुटेज खंगाले और इस हत्याकांड में शामिल दो बदमाशों की पहचान कर पूरी रात बदमाशों की तलाश में छापेमारी करती रही। फिर पलसीकर इलाके से दोनों संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। फ़िलहाल पुलिस थाने लाकर इनसे पूछताछ कर रही है।

Atul Jain (30)
Atul Jain (30)

TI मनोज मिश्रा के मुताबिक, घटना रात 9:30 बजे चंदन नगर इलाके में धार रोड पर हुई। इस हत्याकांड में अतुल (30) पिता महेश जैन निवासी द्वारकापुरी की हत्या की गयी हैं। अतुल अपने दोस्त धीरेंद्र पांचाल के साथ फॉर्च्यूनर कार (MP 09-MM-0900) से भांगिया निवासी निखिल से मिलने गया था। वहां से लौटते समय कार धीरेंद्र चला रहा था। तभी चंदन नगर में रोड क्रॉस करने की बात पर एक्टिवा सवार दो बदमाशों से उनका विवाद हो गया।

Indore News
Indore News

अतुल कार से उतरकर दोनों युवको को समझाने गया तो विवाद बढ़ गया। इसी दौरान बदमाशों ने अतुल पर चाकू से वार कर दिए और भाग निकले। घायल अतुल को उसका दोस्त धीरेंद्र रणजीत हनुमान रोड के नर्सिंग होम में और फिर चोइथराम अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के मुताबिक, अतुल के पेट में चाकू लगा था और अत्यधिक खून बहने से उसकी मौत हो गयी।

Atul Jain (30)
Atul Jain (30)

जानकारी के मुताबिक, रात में वाइन शॉप के पास से पुलिस को 10 बजे के लगभग चाकूबाजी की सूचना मिली थी। जिस पर थाने के सिपाही मौके पर पहुंचे तो उन्हें वहां कोई नही मिला। फिर देर रात चोइथराम अस्पताल से अतुल की मौत की सूचना मिली। जिसके बाद अफसर हरकत में आए।(Indore News)

हत्यारों में से एक मारुति पैलेस निवासी राहुल इंदुरिया पर चाकूबाजी, अड़ीबाजी और मारपीट के कई अपराध दर्ज हैं। राहुल ने सराफा में भी कुछ दिन पहले चाकूबाजी की वारदात को अंजाम दिया था। रात में जब पुलिस बदमाशों के घर पहुंची, तो उन्हें वह कोई नहीं मिला। हालाँकि, पुलिस का कहना है कि – “इस हत्याकांड में दो से ज्यादा बदमाश शामिल थे। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”

MORE NEWS>>>कैबिनेट ने विश्वकर्मा योजना को दी मंजूरी, 10 हजार E-Bus चलाएगा केंद्र, 3 लाख से ज्यादा आबादी वाले 100 शहर होंगे कवर

Leave a Comment