Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

व्हाइट आउटफिट में बेहद हसीन लगीं Dream Girl, बोल्ड फोटोशूट में अनन्या ने दिए एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज

Ananya Pandey
Ananya Pandey

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंडस्ट्री की क्यूट और ग्लैमरस एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) बॉलीवुड का जाना-माना नाम है। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत अदाओं और फैशन सेंस के कारण सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटौरने वाली एक्ट्रेस आए दिन चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं।

Ananya Pandey
Ananya Pandey

एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज फैंस के बिच शेयर करती हैं तो फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं। बता दें कि, इन दिनों अभिनेत्री अपनी अपकमिंग फिल्म Dream Girl 2 के प्रमोशन में काफी जोरों-शोरों से लगी हुई हैं।

Ananya Pandey
Ananya Pandey

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@ananyapanday) अकाउंट से अपनी लेटेस्ट ऑल व्हाइट आउटफिट में फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल होने लगी हैं।

Ananya Pandey
Ananya Pandey 

अपने इस आउटलुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने गले में नेकलेस, कानों में इयररिंग्स और ग्लैम मेकअप कर के अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। 

Ananya Pandey
Ananya Pandey Photos

अनन्या ने अपने इस फोटोशूट के दौरान एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज देते हुए हॉट फोटोज क्लिक करवाई हैं। एक्ट्रेस का ये बोल्ड अंदाज देखकर फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स कर रहे हैं।

Ananya Pandey
Ananya Pandey Photos

इन तस्वीरों में उनकी कातिलाना अदाएं देख लोगों की नजरें उन पर से हटने का नाम नहीं ले रही हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती हैं, तो फैंस उनकी हर एक झलक को पाने के लिए बेताब रहते हैं।

Ananya Pandey
Ananya Pandey Photos

आपको बता दें कि, अनन्या के इंस्टाग्राम पर उन्हें 25M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,113 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं। फिल्म Dream Girl 2 जल्दी ही रिलीज होने वाली है।

Ananya Pandey
Ananya Pandey Photos

MORE NEWS>>>शिमला हादसे में अब तक 14 शव मिले, 7 लोग अब भी लापता, कांगड़ा में एयरफोर्स ने 2 दिन में 780 लोगो को एयरलिफ्ट किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *