Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

बिहार के NH-80 पर 2 हत्याएं, शवों को 500 मीटर तक घसीटा रहा युवक, मदद के लिए नहीं रुकी एक भी गाड़ी

Bihar News
Bihar News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के भागलपुर जिले में स्तिथ नेशनल हाईवे-80 पर एक युवक ने 2 बुजुर्गों की ईंट, लोहे की रॉड और जंजीर से पीट-पीटकर बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी और फिर दोनों शव को करीब 500 मीटर तक सड़क पर घसीटता रहा। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

Bihar News
Bihar News

मामला औद्योगिक थाना क्षेत्र के रानी तालाब का है। जहाँ आरोपी मोहम्मद आजाद करीब आधे घंटे तक NH-80 पर दोनों पर हमले करता रहा। इस हमले में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि आरोपी ने पीट-पीटकर एक महिला को अधमरा कर दिया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। जब आरोपी दोनों को सड़क पर घसीटता हुआ ले जा रहा था तब उस दौरान नेशनल हाईवे से गाड़ियां गुजरती रहीं, लेकिन एक भी गाड़ी उनकी मदद के लिए नहीं रुकी।

Bihar News
Bihar News

शवों की अब तक नहीं हुई पहचान –

घटना के बाद युवक मौके से फरार हो गया और कुछ देर बाद आरोपी फिर हत्या वाली जगह पर पहुंचा और लोगों से इधर-उधर की बातें करने लगा। इसक बाद ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी और घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। फ़िलहाल अभी तक दोनों शवों की पहचान नहीं हो पाई है।

आरोपी को जंजीर से बांधकर रखते थे घरवाले –

भागलपुर के सिटी DSP अजय कुमार चौधरी ने कहा कि, ये घटना 15 अगस्त की सुबह 5 बजे की है। आरोपी युवक की पहचान औद्योगिक थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव के निवासी मो. आजाद के रूप में हुई है। आरोपी मानसिक रूप से बीमार है जिस कारण युवक को उसके घर वालों ने कई दिनों से जंजीर से बांधकर रखा था। लेकिन 12 अगस्त से वह जंजीर से खुलकर भाग गया था और दो दिनों से इलाके में अजीबो-गरीब हरकत कर लोगों को परेशान कर रहा था। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है और मृतकों की पहचान की जा रही है।

MORE NEWS>>>इंदौर में सोने की अंगूठी से भरा बॉक्स लेकर भागने वाले आरोपी गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच ने CCTV फुटेज की मदद से पकड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *