Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बिहार के NH-80 पर 2 हत्याएं, शवों को 500 मीटर तक घसीटा रहा युवक, मदद के लिए नहीं रुकी एक भी गाड़ी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के भागलपुर जिले में स्तिथ नेशनल हाईवे-80 पर एक युवक ने 2 बुजुर्गों की ईंट, लोहे की रॉड और जंजीर से पीट-पीटकर बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी और फिर दोनों शव को करीब 500 मीटर तक सड़क पर घसीटता रहा। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

Bihar News
Bihar News

मामला औद्योगिक थाना क्षेत्र के रानी तालाब का है। जहाँ आरोपी मोहम्मद आजाद करीब आधे घंटे तक NH-80 पर दोनों पर हमले करता रहा। इस हमले में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि आरोपी ने पीट-पीटकर एक महिला को अधमरा कर दिया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। जब आरोपी दोनों को सड़क पर घसीटता हुआ ले जा रहा था तब उस दौरान नेशनल हाईवे से गाड़ियां गुजरती रहीं, लेकिन एक भी गाड़ी उनकी मदद के लिए नहीं रुकी।

Bihar News
Bihar News

शवों की अब तक नहीं हुई पहचान –

घटना के बाद युवक मौके से फरार हो गया और कुछ देर बाद आरोपी फिर हत्या वाली जगह पर पहुंचा और लोगों से इधर-उधर की बातें करने लगा। इसक बाद ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी और घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। फ़िलहाल अभी तक दोनों शवों की पहचान नहीं हो पाई है।

आरोपी को जंजीर से बांधकर रखते थे घरवाले –

भागलपुर के सिटी DSP अजय कुमार चौधरी ने कहा कि, ये घटना 15 अगस्त की सुबह 5 बजे की है। आरोपी युवक की पहचान औद्योगिक थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव के निवासी मो. आजाद के रूप में हुई है। आरोपी मानसिक रूप से बीमार है जिस कारण युवक को उसके घर वालों ने कई दिनों से जंजीर से बांधकर रखा था। लेकिन 12 अगस्त से वह जंजीर से खुलकर भाग गया था और दो दिनों से इलाके में अजीबो-गरीब हरकत कर लोगों को परेशान कर रहा था। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है और मृतकों की पहचान की जा रही है।

MORE NEWS>>>इंदौर में सोने की अंगूठी से भरा बॉक्स लेकर भागने वाले आरोपी गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच ने CCTV फुटेज की मदद से पकड़ा

Leave a Comment