Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

नेहरू मेमोरियल का नाम बदलने बोले राहुल – उनकी पहचान उनके कर्म हैं, नाम नहीं, केन्द्र ने 15 अगस्त को बदला था नाम

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

नेहरू मेमोरियल म्यूजियम का नाम बदलकर प्रधानमंत्री म्यूजियम (Nehru Memorial News) करने पर गुरुवार को राहुल गाँधी ने दिल्ली एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘उनकी पहचान उनके कर्म हैं, नाम नहीं।’ आपको बता दें कि, राहुल दो दिन के लिए लेह-लद्दाख के दौरे पर हैं, यहां वे कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

दरअसल, केन्द्र ने 15 अगस्त को नेहरू मेमोरियल म्यूजियम व लाइब्रेरी (NMML) का नाम बदल कर प्राइम मिनिस्टर्स म्यूजियम एंड लाइब्रेरी सोसाइटी (PMMS) कर दिया। यह फैसला केंद्र ने जून में लिया था, जिसे अब पारित किया गया हैं।(Nehru Memorial News)

उधर, कांग्रेस केंद्र के इस फैसले का विरोध कर रही है। नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि, “पंडित नेहरू ने आधुनिक भारत की नींव रखी। उन्होंने IIM, AIIMS, IIT, ISRO जैसे संस्थान बनाए और इस देश में लोकतंत्र को जिंदा रखा। प्रधानमंत्री मोदी को इतिहास में बहुत निगेटिव रूप में याद किया जाएगा।”

MORE NEWS>>>बिहार के NH-80 पर 2 हत्याएं, शवों को 500 मीटर तक घसीटा रहा युवक, मदद के लिए नहीं रुकी एक भी गाड़ी

Leave a Comment