Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर के खजराना में डबल मर्डर, बैंक गार्ड ने की अंधाधुंध फायरिंग, जीजा-साले की मौत, महिला सहित 6 अन्य घायल

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में गुरुवार देर रात कुत्ता घुमाने के विवाद में एक गार्ड ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इसमें जीजा-साले की मौत हो गई, वहीँ महिला सहित छह अन्य लोग घायल हुए हैं। विवाद की सूचना के बाद अफसर और पुलिस फोर्स यहां पहुंचा।

गार्ड ने 312 बोर की बंदूक से 3 फायर किए। घायलों में परिवार के साथ वे लोग भी हैं, जो विवाद और फायरिंग का शोर सुनकर अपने घरों से बाहर निकले थे। पुलिस ने आरोपी गार्ड, उसके बेटे और एक रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया है और बंदूक भी जब्त कर ली है।

Vimal
Vimal

एडिशनल डीसीपी अमरेन्द्र सिंह ने बताया कि, घटना खजराना की कृष्णबाग कॉलोनी की है। जहाँ रहने वाले राजपाल सिंह राजावात ने अपनी लायसेंसी बंदूक से गोली चलाई है। जिस हमले में विमल और उनके साले राहुल वर्मा की मौत हो गई। राहुल की पत्नी ज्योति और इलाके में ही रहने वाले ललित गोडसे, कमल खेड़े, मोहित गोयल सहित 6 लोग घायल हुए हैं। सभी को रात में ही उपचार के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया है।

Rahul
Rahul

खजराना पुलिस ने प्रमोद आमचे की शिकायत पर गार्ड राजपाल सिंह राजावत, उसके बेटे सुधीर राजावत और रिश्तेदार शुभम सिंह राजावत पर हत्या, मारपीट और धमकाने की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी सुरक्षा गार्ड को गिरफ्तार कर लिया हैं। वहीँ, हत्याकांड के बाद परिवार के बाकी सदस्य घर से भाग गए हैं।

MORE NEWS>>>व्हाइट आउटफिट में बेहद हसीन लगीं Dream Girl, बोल्ड फोटोशूट में अनन्या ने दिए एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज

Leave a Comment