Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मणिपुर में हिंसा जारी, थोवई कुकी गांव में हुई गोलीबारी में 3 लोगो की मौत, जंगल में मिली कटी हुई लाश

Manipur Violence News
Manipur Violence News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मणिपुर से एक बार फिर हिंसा की खबरें सामने आ रही हैं। जहाँ शुक्रवार सुबह करीब 5.30 बजे उखरुल के लिटन के पास थोवई कुकी गांव में हुई गोलीबारी में गांव के 3 वॉलंटियर्स के मारे जाने की खबर सामने आ रही है।

Manipur Violence News
Manipur Violence News

लिटन पुलिस ने बताया कि, सुबह-सुबह भारी गोलीबारी की आवाजें सुनी गईं। इसके बाद पुलिस ने आसपास के गांवों और जंगलों में तलाशी ली। जहां से उन्हें तीन लोगों के शव मिले। तीनों के शरीर पर तेज चाकू से चोट के निशान थे और उनके अंग भी कटे हुए हैं। कुकी समुदाय के संगठन इंडिजिनस ट्राइबल लीडर्स फोरम के स्पोक्सपर्सन का कहना है कि, मैतेई लोगों के हमले में मरने वालों में 26 साल का जामखोगिन, 35 साल का थांगखोकाई और 24 साल का हॉलेंसन शामिल है।(Manipur Violence News)

सुप्रीम कोर्ट आज हिंसा में बची 2 महिलाओं की याचिका पर सुनवााई करेगा। कुकी और मैतेई समुदाय के बीच 3 मई को हिंसा भड़की थी, जो अब तक जारी है। इस हिंसा में अब तक करीब 160 लोग मारे गए हैं।

MORE NEWS>>>अब नए SIM के लिए होगा बायोमेट्रिक सत्यापन, संचार और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने जारी किये नियम

Leave a Comment