Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

खंडवा में ट्रक-कार में भीषण टक्कर, हादसे में पांच युवकों की मौत, ट्रक ड्राइवर फरार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के खंडवा जिले में गुरुवार-शुक्रवार की दरमियान रात एक तेज़ रफ्तरार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में कार सवार पांच युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा पुनासा थाना क्षेत्र के दौलतपुरा फाटे के पास का हैं।

MP Live Updates 
MP Live Updates

पुलिस के मुताबिक, इस हादसे में ग्राम कांकरिया निवासी भारत (40) पिता चिंताराम, ग्राम दोगावां निवासी मनीष पिता ताराचंद वर्मा, दोगावां निवासी पुखराज पिता चरणदास नामदेव, कसरावद निवासी आदित्य (25) पिता अमित शर्मा सहित एक अन्य है, जिसकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई हैं। सभी मृतक खरगोन के कसरावद के रहने वाले हैं। वहीं इस हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर गाडी लेकर मौके से फरार हो गया।

भोपाल में युवक की चाकू मारकर हत्या –

उधर, राजधानी भोपाल के कोलार इलाके में गुरुवार रात हुए एक मामूली विवाद के चलते एक युवक की हत्या कर दी गई। दरअसल, दुकान के सामने ठेला खड़ा करने को लेकर विवाद हो गया और यह विवाद इतना बढ़ा कि, चाकूबाजी होने लगी। जिसमे आरोपियों ने विराम तोमर (22) की चाकू घोंप कर हत्या कर दी। वहीँ, एक अन्य युवक विक्रम भी गंभीर रूप से घायल है। जिसका SKS अस्पताल में इलाज किया जा रहा हैं। फ़िलहाल पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर जाँच शुरू की है।

MORE NEWS>>>इंदौर के खजराना में डबल मर्डर, बैंक गार्ड ने की अंधाधुंध फायरिंग, जीजा-साले की मौत, महिला सहित 6 अन्य घायल

Leave a Comment