Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

6 साल के बच्चे को देखकर भागी दुल्हन, बाथरूम में जाकर फूट-फूटकर रोने लगी, वजह जानकर दंग रह गया दूल्हा

Ruckus in Marriage  
Ruckus in Marriage  

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इस दुनिया में हर कोई चाहता है कि, “उनकी शादी में सबकुछ बेहतर हो और उनकी पसंद का हो, कई लोग तो शादी में अपनी पसंद के हिसाब से नियम रखते हैं। (Ruckus in Marriage)ऐसे ही हसरतो के साथ एक दुल्हन ने भी अपनी शादी के मेहमानों के लिए कुछ नियम तय किए। लेकिन शादी के रिसेप्शन के दौरान अचानक कुछ ऐसा हुआ कि, लोग हैरान रह गए।

6 साल के बच्चे से नाराज हो गई दुल्हन –

दरअसल, दूल्हा- दुल्हन का रिसेप्शन चल रहा था कि, इसी बिच अचानक से दुल्हन रोती हुई भागी और बाथरूम में चली गई। यहां जब दूल्हा उसके पीछे गया और इसका कारण पूछा तो दुल्हन ने जो बताया वह बहुत अजीब था। असल में दुल्हन ने मेहमानों को शादी में जरा भी सफेद कपडे न पहनने की हिदायत दी थी। लेकिन दूल्हे का 6 साल का भांजा ही सफेद पैंट पहनकर आ गयाया था और वह इससे बुरी तरह नाराज हो गई।

अपनी बीवी को समझाओ वरना –

दू्ल्हे ने पूरे मामले को समझा और दुल्हन से कहा कि, “तुम ओवररिएक्ट कर रही हो, चलो चेहरा ठीक करो और बाहर आ जाओ।” लेकिन दुल्हन जब बाहर आई तो वह लड़के भांजे और उसकी बहन से बात करने लगी। लड़के को लगा कि, शायद अब सब ठीक है। लेकिन इसके बाद लड़के की बहन ने उसे किनारे बुलाकर कहा कि – “अपनी बीवी को समझाओ वह कह रही है कि, हमें यहां से जाना होगा या फिर मुझे अपने बेटे के कपड़े बदलने होंगे, ये क्या है सब ?”

‘मेरा परिवार यहां से गया तो मैं…’

इस बात पर दूल्हा भड़क गया और उसने अपनी पत्नी से सीधे कहा – “मेरा परिवार यहां से गया तो मैं भी चला जाऊंगा।” लड़के ने आगे बताया कि, इसपर मेरी पत्नी फिर से रोने लगी और कहने लगी कि, “यह उसका दिन है और वह नहीं चाहती कि यह दिन मेरे भांजे की वजह से बर्बाद हो जाए।” इससे मुझे गुस्सा आया क्योंकि मैं यह देखकर काफी परेशान हो गया था कि, “वह किस बेवकूफी भरी बात पर हमारा दिन बर्बाद कर रही है।”

नहीं सुलझ सका छोटा सा मामला –

दूल्हे ने दुल्हन से कहा कि “अगर वह 6 साल के बच्चे के अपने से बेहतर दिखने को लेकर चिंतित है तो वह बस इनसेक्योर है” लड़के ने बताया कि, दुर्भाग्य से वे अभी तक इस मुद्दे को हल नहीं कर पाए और उसकी पत्नी अपनी शादी के बाद से अपनी माँ के साथ ही रह रही है। (Ruckus in Marriage) दूल्हे का कहना है कि, “उन्होंने तब से एक बार भी बात नहीं की और उनकी ये शादी होकर भी अधूरी है।”

MORE NEWS>>>मणिपुर में हिंसा जारी, थोवई कुकी गांव में हुई गोलीबारी में 3 लोगो की मौत, जंगल में मिली कटी हुई लाश

Leave a Comment