Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

लखीमपुर के घर में सिलेंडर ब्लास्ट, चाय बनाने के लिए माचिस जलाते ही हुआ धमाका, हादसे में माँ-बेटे की मौत

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के लखीमपुर खीरी में शुक्रवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां एक गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से माँ-बेटे की मौत हो गई। जबकि 5 लोग घायल हुए हैं। धमाका इतना भीषण था कि, एक मंजिला पक्का मकान ढह गया। घटना सुबह 7 बजे पसगवां थाना इलाके के जंग बहादुर गंज गांव की हैं।

बताया जा रहा है कि, सुबह परिवार की महिला चाय बनाने के लिए रसोई घर गई थी। यहां पहले से ही गैस सिलेंडर में लीकेज था। जैसे ही महिला ने गैस जलाने के लिए माचिस जलाई। वैसे ही आग लग गई। फिर जोरदार धमाके के साथ सिलेंडर फट गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से मलबे में दबे परिवार के अन्य लोगों को बाहर निकाला और उनको नजदीकी अस्पताल ले गए। लेकिन, हालत गंभीर होने के कारण सभी को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

इस घटना के प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, धमाका इतना जोरदार था कि, हमें लगा कि कहीं कोई भूकंप या बम ब्लास्ट हुआ है। हम घर के बाहर निकले तो देखा बब्बू का मकान जमींदोज हो गया था। सभी लोगों ने दौड़कर पहले मलबा हटाया। वहीं पुलिस को भी सूचना दी गयी।

CO अरविंद वर्मा ने बताया कि, हादसा बब्बू पुत्र रज्जाक के घर में हुआ है। उसके घर में शाहजहांपुर के दबौरा तिलहर निवासी मो. नबी (45) पुत्र महबूल्लाह अपनी पत्नी हलीम (38) और पुत्र जीशान (14) के साथ किराए पर रहता था। सुबह हलीम चाय बनाने के लिए रसोई गई थी, तभी लीकेज से चलते सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया।

इस हादसे में पड़ोसी के बब्बू का घर जमींदोज हुआ है, तो वहीं पड़ोसी पप्पू के घर का लिंटर ढह गया है। हादसे में हलीम और जीशान की मौत हो गई। वहीं घायलों में पप्पू की डेढ़ साल की बेटी अलीना की हालत गंभीर है, उसे शाहजहांपुर रेफर किया गया है। नबी, हीर बानो पत्नी पप्पू, बब्बू और मो. समद को मामूली चोट आई थी। बब्बू का पिता रज्जाक एक मुर्गी फार्म में नौकरी करता है। बब्बू लाइट का काम करता है। नबी अहमद की परचून की दुकान है। वहीँ, इस हादसे में CM योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। उन्होंने अफसरों को पीड़ित परिवार के बेहतर इलाज का निर्देश दिया है।

UP News
UP News

MORE NEWS>>>खंडवा में ट्रक-कार में भीषण टक्कर, हादसे में पांच युवकों की मौत, ट्रक ड्राइवर फरार

Leave a Comment