Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

ड्रीम गर्ल पूजा को मिल रहा जमकर प्यार, इससे घबराईं बॉलीवुड इंडस्ट्री की ग्लैमर्स वाइव्स महीप, भावना और नीलम

Dream Girl 2 
Dream Girl 2 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर मच अवेटेड कॉमेडी ड्रामा, ‘Dream Girl 2’, का खुमार हर तरफ देखने मिल रहा है! बेहद शानदार ट्रेलर के बाद, फिल्म के मेकर्स ने दर्शकों को ‘दिल का टेलीफोन’ और ‘नाच’ नाम के दो गानों से उत्साहित किया है और दोनों ही गाने पॉपुलैरिटी में टॉप पर हैं। ऐसे में लग रहा है कि पूजा अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में महिला ब्रिगेड की दिलचस्पी पकड़ चुकी है। इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि पूजा अपने चार्म और दिलकश अंदाज़ से प्रतिस्पर्धाओं को ईर्ष्या महसूस करने के लिए मजबूर कर रही है!

हर बीतते दिन के साथ जैसे-जैसे हमारी ड्रीम गर्ल अपने प्रशंसकों और दर्शकों की कभी न खत्म होने वाली सूची को बढ़ाते जा रही है, ऐसे में बॉलीवुड वाइव्स की पॉपुलर तिकड़ी – महीप, भावना और नीलम जनता के बीच पूजा की लगातार बढ़ती पॉपुलैरिटी बेहद खुश दिख रही हैं! ऐसा लगता है कि एक नया चैंपियन पार्टी में शामिल हो गया है और एक नया लीडर स्थापित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। लेकिन क्या प्रबंधक अपनी मजबूती को छोड़ देंगे? यह तो समय बताएगा!

इसके साथ ही, ‘ड्रीम गर्ल 2’ देश के प्रमुख शहरों में अपनी जगह बना रही है, जैसे कि इंदौर, चंडीगढ़, जयपुर, अहमदाबाद और पुणे। इस फ़िल्म में पूजा ने सभी प्रतिस्पर्धाओं को पीछे छोड़ दिया है, और वह हर विशेषता को अपने साथ लेकर आई है, सबके दिलों में अपनी जगह बनाने के लिए। ऐसा लगता है कि रानियों को अब इस खूबसूरत राजकुमारी से सावधान रहने की जरूरत है – हमारी अपनी पूजा जो अपनी चमकदार रौनक और प्यारी आवाज से सभी के दिलों को छू जाती है।

Dream Girl 2 
Dream Girl 2

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं, जबकि परेश रावल, राजपाल यादव, असरानी, सीमा पाहवा, विजय राज, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, रंजन हैं। राज, मनोज जोशी और अन्नू कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में आ रही है।

MORE NEWS>>>कब है नाग पंचमी ? जानें सही डेट, शुभ मुहूर्त, पूजन विधि और धन लाभ के उपाय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *