Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

Salaar: Part 1 – Ceasefire का धमाकेदार टीज़र रिलीज़, फैंस के बिच बना माहौल, दुनिया भर में आईमैक्स फॉर्मेट में रिलीज की जाएगी फिल्म

Salaar: Part 1 – Ceasefire
Salaar: Part 1 – Ceasefire

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्रभास स्टारर सालार: पार्ट 1- सीजफायर को लेकर दर्शकों के बीच एक अलग ही माहौल बना हुआ है। हर गुजरते दिन के साथ यह एक्शन एंटरटेनर अपनी रिलीज डेट के करीब आ रही है और यह और भी बड़ी होती जा रही है। वहीं फिल्म के धमाकेदार टीज़र ने गहराई से इसकी असाधारण दुनिया की झलक दी है, जिससे दर्शक और अधिक के लिए बेकरार हो उठे हैं। ऐसे में अब फैन्स के इस उत्साह को नेक्स्ट लेवल पर ले जाते हुए एक और जबरदस्त जानकारी सामने आई है औऱ वो ये कि सालार: पार्ट 1 – सीजफायर दुनिया भर में आईमैक्स फॉर्मेट में रिलीज की जाएगी।

Salaar: Part 1 – Ceasefire
Salaar: Part 1 – Ceasefire

प्रभास स्टारर सालार: पार्ट 1 – सीजफायर निश्चित रूप से बड़े पर्दे पर एक ऐसी फिल्म होने जा रही जैसे पहले कभी नही देखा गया हो। इसे और भी ग्रैंड और एंटरटेनिंग बनाने के लिए मेकर्स फिल्म को दुनिया भर में आईमैक्स फॉर्मेट में रिलीज़ करेंगे ताकी दर्शकों को एक अलग अनुभव हो। इस खबर को ऑफिशियली एक अमेरिकी डिस्ट्रीब्यूटर ने कन्फर्म कर दिया है और आईमैक्स के लिए बुकिंग भी जल्द ही शुरू हो जाएगी। हालांकि, भारत में सालार: पार्ट 1 सीजफायर की आईमैक्स रिलीज़ के संबंध में किसी भी ठोस जानकारी की अभी तक पुष्टि नहीं की गई है और इस पर अधिक जानकारी की इंतजार है।

सालार: पार्ट 1 – सीज़फ़ायर दर्शकों को पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स और एक रोमांचक बैकग्राउंड स्कोर द्वारा समर्थित एक भव्य कैनवास के साथ एंटरटेन करने जा रही है। इसके अलावा, यह सबसे बड़ी एक्शन फ्रेंचाइजी केजीएफ के निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास के व्यापक सहयोग का भी प्रतीक है, जो पहली बार एक साथ आ रहे हैं।

होम्बले फिल्म्स की सालार: पार्ट 1 – सीजफायर में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू हैं। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Salaar: Part 1 – Ceasefire
Salaar: Part 1 – Ceasefire

MORE NEWS>>>ड्रीम गर्ल पूजा को मिल रहा जमकर प्यार, इससे घबराईं बॉलीवुड इंडस्ट्री की ग्लैमर्स वाइव्स महीप, भावना और नीलम

Leave a Comment