Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

बिहार के पूर्णिया में रफ़्तार का क़हर, 80 की स्पीड में बस ने ऑटो को उड़ाया, हादसे में 4 लोगो की मौत 7 घायल

Bihar News
Bihar News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के पूर्णिया जिले में यात्रियों से भरी एक ऑटो को तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में 4 लोगों की मौत हो गयी, जबकि 7 अन्य घायल हैं। घायलों में भी एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

Bihar News
Bihar News

हादसा नगर थाना क्षेत्र के इथेनॉल फैक्ट्री के पास शनिवार की सुबह हुआ। सभी धमदाहा थाना के बिशनपुर पंचायत के सुंथिया गांव के रहने वाले हैं। जमीनी विवाद को लेकर सुनवाई के लिए सभी सिविल कोर्ट पूर्णिया जा रहे थे। तभी एक बस तेज रफ्तार से आ रही थी, जिसकी स्पीड 70 से 80 की रही होगी। ड्राइवर बस को कंट्रोल नहीं कर पाया और ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे के बाद ऑटो का अगला हिस्सा बस में ही फंस गया। जिसे बहुत मुश्किल से निकाला गया।

Bihar News
Bihar News

हादसा इतना जबरदस्त था कि, ऑटो के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद से मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जुटी है। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही के.नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को रेस्क्यू कर ऑटो को ट्रक के नीचे से निकाला गया। सभी घायलों को इलाज के लिए पूर्णिया के जीएमसीएच भेजा गया।

Bihar News
Bihar News

घटना के संबंध में स्थानीय चंदन किशोर चौधरी ने बताया कि, बस पूर्णिया से धमदाहा की ओर जा रही थी। जबकि पैसेंजर्स से भरा ऑटो धमदाहा के बिशुनपुर से पूर्णिया आ रहा था। तभी तेज रफ्तार बस ने सामने से ऑटो में टक्कर मार दी। जिसमे 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया और 7 लोग घायल हो गए।

MORE NEWS>>>6 साल के बच्चे को देखकर भागी दुल्हन, बाथरूम में जाकर फूट-फूटकर रोने लगी, वजह जानकर दंग रह गया दूल्हा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *