Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सीतापुर में बुजुर्ग दंपति की बेहरहमी से हत्या, मुस्लिम युवक के साथ भागी लड़की तो परिजनों ने लड़के के माँ-बाप को उतरा मौत के घाट

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक बुजुर्ग दंपति की लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से पीट-पीटकर बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी गयी। इस सनसनीखेज वारदात को दंपति के पड़ोसियों ने ही अंजाम दिया है। जिस घटना की सूचना मिलते ही SP, ASP और CO समेत फिंगर प्रिंट एवं क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंचीं और घटनास्थल की जांच शुरू की।

अब्बास (50) और उनकी पत्नी कामरुन्निशां
                                                              अब्बास (50) और उनकी पत्नी कामरुन्निशां

पुलिस के मुताबिक, घटना शुक्रवार शाम हरगांव थाना क्षेत्र के राजेपुर गांव की है। बताया जा रहा है कि, मृतक दंपति के बेटे के साथ पड़ोसी की बेटी का अफेयर था और इसी को लेकर दोनों परिवारों के बीच काफी समय से विवाद भी चल रहा था। दरअसल, पड़ोसी रामपाल और उसका परिवार इस बात से नाराज था कि, उनकी बेटी का अफेयर अब्बास के बेटे शौकत के साथ चल रहा हैं। कुछ दिन पहले ही शौकत रामपाल की बेटी को भगाकर ले गया।

जिससे नाराज पड़ोसियों ने राजेपुर के रहने वाले 50 वर्षीय अब्बास और उनकी पत्नी कामरुन्निशां पर उनके पड़ोसी रामपाल, शैलेंद्र, सुनील समेत 5 लोगों ने जानलेवा हमला बोलकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक दंपति की पुत्री ने इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए अपने पड़ोसी परिवार के 5 लोगों को नामजद किया है। जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

SP चक्रेश मिश्रा के मुताबिक, शौकत 2 दिन पहले ही जेल से छूटा था। इसके बाद से दोनों परिवारों के बीच कहासुनी चल रही थी, जिसको लेकर बात इतनी बढ़ गई कि रामपाल ने चार लोगों के साथ मिलकर अब्बास और उसकी पत्नी की हत्या कर डाली। फिलहाल इस मामले में 2 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। बाकी के आरोपियों को अरेस्ट करने के लिए टीमें बनाई गई हैं और गांव में बढ़ते तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

MORE NEWS>>>करनाल में हिट एंड रन, तेज़ रफ़्तार इनोवा ने बाइक सवारों को कुचला, हादसे में युवक की घटनास्थल पर मौत

Leave a Comment