Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

करनाल में हिट एंड रन, तेज़ रफ़्तार इनोवा ने बाइक सवारों को कुचला, हादसे में युवक की घटनास्थल पर मौत

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के करनाल जिले में मेरठ रोड स्थित नंगला चौक पर एक तेज़ रफ़्तार इनोवा कार ने बाइक सवार 2 युवकों को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हैं। जिसे राहगीरों की मदद से घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Haryana News
Haryana News

राहगीर सुलेंद्र कुमार ने बताया कि, घटना सोमवार सुबह 11 बजे की हैं, जहाँ बाइक सवार 2 युवक यूपी की तरफ से करनाल आ रहे थे। तभी नंगला मेघा चौक पर पीछे से स्पीड में आई इनोवा कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि, करीब 20 फुट तक दोनों युवक सड़क पर घिसटते हुए चले गए।

Haryana News
Haryana News

जिसके बाद खून से लथपथ हालत में दोनों युवक करीब 20 मिनट तक मौके पर ही तड़पते रहे, किसी ने उनकी मदद नहीं की। एक युवक ने वहीं लोगों के सामने दम तोड़ दिया। इसके बाद एक बाइक सवार आया और दूसरे घायल को लेकर कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज चला गया। इसी दौरान राहगीरों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना के तुंरत बाद पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव और वाहन को कब्जे में लिया। दोनों युवक यमुनानगर के रादौर के रहने वाले हैं। फिलहाल दोनों युवकों की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं, घटना के बाद इनोवा सवार बिना रुके फरार हो गया।

MORE NEWS>>>जींद में आधी रात को नई दुल्हन फरार, डेढ़ महीने पहले हुई थी शादी, पति सुबह उठा तो गायब मिली पत्नी

Leave a Comment