Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जींद में आधी रात को नई दुल्हन फरार, डेढ़ महीने पहले हुई थी शादी, पति सुबह उठा तो गायब मिली पत्नी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के जींद जिले में एक नई नवेली दुल्हन रातो-रात लाखो रूपए के गहने लेकर फरार हो गई। इसका पता चलते ही पीड़ित पति ने जब अपने स्तर पर उसकी तलाश की और वह नहीं मिली तो अलेवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवा दी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर नई दुल्हन की तलाश शुरू कर दी है।

फरार दुल्हन ने की थी दूसरी शादी –

पुलिस को दी शिकायत में अलेवा के एक गांव निवासी पीड़ित राजेश ने बताया कि, करीब डेढ़ माह पहले उसकी शादी जुंडला की रोजी के साथ हुई थी। रोजी को 13 साल का बच्चा भी था और वह दिव्यांग था। रोजी की पहली शादी कैथल जिले के गांव रोहेड़ा में हुई थी। यहां उसकी दूसरी शादी थी और वह उसके साथ शादी कर गांव में ही रह रही थी।

शादी में जो भी गहने पहनाए, सब ले भागी –

19 अगस्त की रात को रोजी बिना किसी को बताए अपने बच्चे के साथ कहीं चली गई। जब उन्होंने अपने स्तर पर उसे तलाशा लेकिन वह कहीं नहीं मिली तो इसके बाद उन्होंने अपने घर में सामान चेक किया। जिसमे शादी के समय रोजी को जो गहने उन्होंने पहनाए ​थे, वह भी गायब मिले। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर फरार दुल्हन की तलाशी की गुहार लगाई हैं।

MORE NEWS>>>जोधपुर में कार-बस की जबरदस्त भिड़ंत, माता-पिता और बेटे की मौत, बेटी व एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल

Leave a Comment