Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

गुना में पूर्व विधायक की बगावत, टिकट नहीं मिलने पर नाराज हुयी ममता मीणा, कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद निकली रैली

MP Politics Update
MP Politics Update

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के गुना जिले की चांचौड़ा विधानसभा सीट से प्रत्याशी तय होने के बाद BJP में बगावत बढ़ गई है। टिकट नहीं मिलने से नाराज पूर्व विधायक ममता मीणा ने सोमवार को अपने चुनावी क्षेत्र बीनागंज में कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई और इसके बाद रैली भी की।

MLA Mamta Meena 
MLA Mamta Meena

अपन साथ हुए इस भेदभाव को लेकर उन्होंने कहा, ‘पैराशूट से आया प्रत्याशी नहीं चलेगा। भाजपा एक बार फिर विचार करे। किसी भी कार्यकर्ता को टिकट दे दें, उसके लिए जी जान से काम करेंगे।’ वहीँ, पार्टी नेतृत्व पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि, ‘बिना कार्यकर्ताओं से पूछे और बिना रायशुमारी के टिकट दिया गया है। यह भाजपा की कार्यशैली कभी नहीं रही।’

स्पीच के दौरान उनका गला भर आया। वो बोलीं, ”मेरे साथ अन्याय हुआ है। जिस तरह द्रौपदी की मुसीबत के समय भगवान श्रीकृष्ण उनकी रक्षा के लिए आए थे, उसी तरह आप सब कार्यकर्ताओं को मेरी रक्षा करनी है।” आपको बता दें कि, इस बार गुना जिले की चाचौड़ा सीट से प्रियंका मीणा का नाम BJP ने घोषित किया है। जिसके विरोध में यह प्रदर्शन जारी हैं।

MORE NEWS>>>शाहरुख खान की जवान के लिए दुनिया भर के 6 सबसे बड़े एक्शन निर्देशक आए साथ, फिल्म में होगा फुलऑन एक्शन का धमाका

Leave a Comment