Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में नुसरत ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, येलो ड्रेस में दिखाई कातिलाना अदाएं

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) हमेशा अपनी सिज़लिंग फोटोशूट के जरिये फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो वो चंद ही मिनटों में वायरल होने लगती हैं।

Nushrat Bharucha Photos
Nushrat Bharucha Photos

हाल ही में नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम (@nushrrattbharuccha) अकाउंट से अपनी लेटेस्ट इंडो-वेस्टर्न ड्रेस में फोटोज शेयर कर अपने चाहने वाले फैंस के दिलो को बेताब कर दिया हैं। इन तस्वीरों में उनका स्टाइलिश अंदाज देखकर फैंस के दिल मचल गए है।

नुसरत ने अपने इस फोटोशूट के दौरान येलो कलर की ड्रेस पहनी हुई है। जिसमे उनका कातिलाना हुस्न देखकर फैंस अपने होश खो बैठे हैं। साथ ही उनके लुक को काफी पसंद कर रहे हैं।

Nushrat Bharucha Photos
Nushrat Bharucha Photos

नुसरत ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- “अकेली ना बाजार जाया करो नजर लग जाएगी।” एक्ट्रेस अपने इस लुक में बेहद ही ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं। उनका ये लुक इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Nushrat Bharucha Photos
Nushrat Bharucha Photos

बताते चलें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज पर अपलोड करती हैं तो लोग उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थकते हैं। एक्ट्रेस की इंस्टग्राम पर फैन फॉलोइंग लिस्ट भी काफी तगड़ी है।

Nushrat Bharucha Photos
Nushrat Bharucha Photos

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर उन्हें 6M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 824 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

MORE NEWS>>>सीतापुर में बुजुर्ग दंपति की बेहरहमी से हत्या, मुस्लिम युवक के साथ भागी लड़की तो परिजनों ने लड़के के माँ-बाप को उतरा मौत के घाट

Leave a Comment