Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

एपी ढिल्लों ने अपनी डॉक्यू सीरीज AP Dhillon: First of a Kind के लॉन्च के बाद एक वीडियो में ‘विद यू’ गाते हुए फैन्स को किया एंटरटेन

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

AP Dhillon अपनी बहुप्रशंसित डॉक्यू सीरीज के लॉन्च के बाद से ही लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इस सीरीज के साथ ही सुपरस्टार सिंगर ने अपने सभी फैन्स को एक वीडियो के रूप में एक और शानदार ट्रीट भी दी हैं। वीडियो में उनको अपना लेटेस्ट गीत With You गाते हुए दिखाया गया हैं, जो सीरीज को मिले सभी प्यार और तारीफ के लिए अपना आभार व्यक्त करने का एक तरीका है। वीडियो में उनका प्रदर्शन उनकी प्रतिभा और संगीत कौशल का सबूत है, और प्रशंसकों को प्रभावित और प्रेरित करेगा।

AP Dhillon With You 
AP Dhillon With You

बता दें, डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ AP Dhillon: First of a Kind ने दुनिया भर के दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है। यह सीरीज संगीत के पीछे के व्यक्ति का अनुसरण करती है, उसके जीवन की खोज करती है और फेम हासिल करते के उनके सफऱ को दर्शाता है। इसके साथ ही विश्व स्तर पर एपी के रूप में जाने जाने वाले सेल्फ मेड सुपरस्टार की कहानी बताती है।

Link – https://www.instagram.com/reel/CwNOpvHSX7G/?igshid=MTc4MmM1YmI2Ng==

वाइल्ड शीप कंटेंट और रन-अप रिकॉर्ड्स के सहयोग से पैशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, चार एपीसोड की यह डॉक्यूमेंट्री एपी ढिल्लों की गुरदासपुर से कनाडा तक की उनकी उल्लेखनीय यात्रा और एक फेमस ग्लोबल म्यूजिक सनसनी बनने के उनके सफर को दर्शाती है, जो दर्शकों को म्यूजिक के प्रति उनके जूनून की एक झलक देता है। एपी ढिल्लों: अपनी तरह का पहला शो है और अब भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है।

MORE NEWS>>>दौसा में महवा-अलवर स्टेट हाईवे भीषण हादसा, सवारियों से भरी जीप में घुसा तेज़ रफ़्तार ट्रक, 6 लोगो की दर्दनाक मौत

Leave a Comment