Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

दौसा में महवा-अलवर स्टेट हाईवे भीषण हादसा, सवारियों से भरी जीप में घुसा तेज़ रफ़्तार ट्रक, 6 लोगो की दर्दनाक मौत

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के दौसा जिले में मंडावर रोड पर मंगलवार दोपहर 1.30 बजे भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमे 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि, 9 से ज्यादा लोग घायल हैं। घायलों को महवा और मंडावर हॉस्पिटल लाया गया। जहां से 4 गंभीर घायलों को तत्काल जयपुर रेफर किया गया है।

हादसा महवा-अलवर स्टेट हाईवे पर उकरुंद गांव के पास का हैं। जहाँ हुडला पेट्रोल पंप के पास कोल्ड ड्रिंक से भरे ट्रक ने सवारियों से भरी जीप को टक्कर मार दी। (Rajasthan News) भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि, हादसे के बाद ट्रक पलट गया और जीप के भी परखच्चे उड़ गए। हादसें में 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। कई शव जीप में ही फंस गए और मौके पर चीख पुकार मच गई।

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत महवा और मंडावर पुलिस को सूचना दी और बचाव कार्य शुरू कर घायलों को महवा और मंडावर के हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान 2 लोगों ने और दम तोड़ दिया। वहीँ, 4 गंभीर घायलों को जयपुर रेफर कर दिया गया। जीप में कुल 18 सवारियां थीं।

मंडावर थाना प्रभारी जितेंद्र सोलंकी ने बताया कि, हादसे में कुल 6 लोगो की मौत हुई है, जिनमें से फिलहाल 2 मृतकों की पहचान हो पाई है। इनमें मुकेश बैरवा (27) पुत्र लक्ष्मण बेरवा निवासी उकरूंद, मंडावर और रमेश (40) पुत्र नारेडा निवासी बड़ाबास मंडावर हैं। बाकी लोगों की पहचान की जा रही है।

MORE NEWS>>>शुरू हुई चंद्रयान-3 की लैंडिंग काउंटडाउन, कल शाम इतिहास रचने के लिए बेताब ISRO, ये है फाइनल 15 मिनट के लिए तैयारी

Leave a Comment