Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

पत्नी के कैरेक्टर पर था शक, तो चाकू से वार कर ससुर को मार डाला, कांकेर में दामाद की हैवानियत

Cg News 
Cg News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के ग्राम PV-76 में एक दामाद ने अपने सास-ससुर पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिस हमले में ससुर की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि सास की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। सास को पखांजूर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Cg News 
Cg News

जानकारी के मुताबिक, मामला बांदे थाना क्षेत्र का हैं। जहाँ ग्राम PV-118 के रहने वाले दीपक बनछाड की शादी बांदे थाना क्षेत्र के PV-76 निवासी संन्यासी मंडल की बेटी के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही दीपक अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था, जिसके चलते दोनों पति-पत्नी के बीच इस बात को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था।

आरोपी को लगता था कि, उसकी पत्नी का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है। इसी के चलते सोमवार की शाम वो अपने ससुराल पहुंचा और इस बात को लेकर सास-ससुर से भी विवाद करने लगा। सास-ससुर ने दामाद को समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन वो नहीं माना और अपने सास-ससुर पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में ससुर संन्यासी मंडल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और वहीं, सास की हालत काफी गंभीर है।

Cg News 
Cg News

शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और गंभीर रूप से घायल सास को तत्काल पखांजूर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं मृतक ससुर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। इधर, सास-ससुर को मरा हुआ जानकर आरोपी मौके से फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक, फरार आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश के लिए टीमें गठित की गई हैं। फ़िलहाल परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं। जांच के बाद ही घटना के पीछे की वजहों का खुलासा हो सकेगा।

MORE NEWS>>>कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे का MP में पहला दौरा, सागर से करेंगे चुनावी शंखनाद, 9 दिन पहले प्रधानमंत्री भी आ चुके हैं

Leave a Comment