Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सोनीपत में फैक्ट्री में लगी भीषण आग, काले धुएं के गुब्बार से ढ़का आसमान, कर्मियों ने किसी तरह भाग कर बचाई जान

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के सोनीपत जिले में बड़ी औद्योगिक क्षेत्र की एक फैक्ट्री में भीषण आग लगी है। इस फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मचारियों को बाहर निकाल लिया गया है और फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है।

Haryana News 
Haryana News

दरअसल, सोनीपत में GT रोड पर स्थित बड़ी इंडस्ट्रियल एरिया के फेस वन में एक फैक्ट्री में मंगलवार को अचानक से धूआ उठने से हड़कंप मच गया। फैक्ट्री में काम कर रहे कर्मचारियों ने भाग कर किसी तरह से अपनी जान बचाई। लेकिन कुछ ही देर में आग भड़क गई और आसमान काले धूए के गुब्बार से भर गया। जिससे पुरे क्षेत्र में हड़कंप गया और मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।

घटना के बाद सोनीपत, गन्नौर, राई व कुंडली से फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया है। फिलहाल आग पर काबू पाने का प्रयास जारी है। फिलहाल आग लगने के कारणों और इससे हुए नुकसान का अभी पता नहीं चला है।

MORE NEWS>>>पत्नी के कैरेक्टर पर था शक, तो चाकू से वार कर ससुर को मार डाला, कांकेर में दामाद की हैवानियत

Leave a Comment