Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

नाइट गश्त के बाद भी बदमाशों के हौसले बुलंद, कलेक्टर के सामने तीन पिस्टल लेकर दुकान में घुसे बदमाश, सिगरेट के थोक व्यापारी से लूट

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के नए पुलिस कमिशनर मकरंद देउस्कर द्वारा शहर में चलाए जा रहे नाइट गश्त के बाद भी बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। शहर के बेखौफ बदमाश छोटी-मोटी गली ही नहीं बल्कि सबसे ज्यादा सुरक्षित स्थान कलेक्टर ऑफिस के यहाँ भी वारदात करने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

Indore News
Indore News

दरअसल, सोमवार रात 10 बजे तीन बदमाशों ने कलेक्टर ऑफिस के सामने सिगरेट और पान मसाला के थोक व्यापारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। शहर भर में अफसर सड़क पर होने के बाद भी बदमाश बिल्डिंग के बेसमेंट में आए और वारदात को अंजाम देकर बड़े आराम से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही आला अफसर मौके पर पहुंचे और क्राइम ब्रांच की टीमों को बदमाशों की तलाश में लगा दिया।

जूनी इंदौर पुलिस के मुताबिक, वारदात कलेक्टर परिसर के सामने नेहा अपार्टमेंट के बेसमेंट की हैं। यहां दिलीप केलवानी उनके पिता और भाई दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान नकाब पहनकर आये तीन बदमाश पिस्टल और कट्‌टे के साथ उनकी दुकान में घुसे और व्यापारी को धमकाना शुरू कर दिया। इस दौरान एक कस्टमर को व्यापारी रुपये दे रहा था। (Indore News) तो बदमाशों ने वह भी छीन लिये और लूट की वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से भाग गए। हालाँकि व्यापारी ने बदमाशों से संघर्ष भी किया और भागते वक़्त एक युवक उनके पीछे भी दौड़ा, लेकिन तब तक वे भाग चुके थे।

क्राइम सहित तमाम अफसर पहुंचे –

दिलीप केलवानी के साथ लूट की वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर जोन 4 के तमाम अफसर पहुंचे और यहां फुटेज देखने के बाद टीमें बदमाशों की तलाश में लगाई गई है। रात में क्राइम ब्रांच को भी आरोपियों को पकड़ने के लिये मैदान में उतारा गया है। फ़िलहाल इस मामले में संजय केलवानी की तरफ से केस दर्ज किया गया है।

आठ दिन में इसी तरह की दूसरी वारदात –

आपको बता दें कि, शहर में पिछले आठ दिन में इसी तरह की यह दूसरी वारदात हैं। आठ दिन पहले जूनी इंदौर के साधु वासवानी नगर में अमन नाम के व्यापारी के साथ भी लूट की वारदात हुई थी। जब वह दुकान में बैठे थे, तो बदमाश उन्हें पिस्टल अड़ाकर रुपये ले गए। इसके बाद जब अमन ने लोगों की मदद से उनका पीछा किया तो सड़क पर उन्होंने खुलेआम पिस्टल दिखाकर लोगों को धमकाया और फरार हो गए। जिन्हें पुलिस अभी तक पकड़ नहीं पाई है।

MORE NEWS>>>गुना में पूर्व विधायक की बगावत, टिकट नहीं मिलने पर नाराज हुयी ममता मीणा, कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद निकली रैली

Leave a Comment