Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

नाइट गश्त के बाद भी बदमाशों के हौसले बुलंद, कलेक्टर के सामने तीन पिस्टल लेकर दुकान में घुसे बदमाश, सिगरेट के थोक व्यापारी से लूट

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के नए पुलिस कमिशनर मकरंद देउस्कर द्वारा शहर में चलाए जा रहे नाइट गश्त के बाद भी बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। शहर के बेखौफ बदमाश छोटी-मोटी गली ही नहीं बल्कि सबसे ज्यादा सुरक्षित स्थान कलेक्टर ऑफिस के यहाँ भी वारदात करने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

Indore News
Indore News

दरअसल, सोमवार रात 10 बजे तीन बदमाशों ने कलेक्टर ऑफिस के सामने सिगरेट और पान मसाला के थोक व्यापारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। शहर भर में अफसर सड़क पर होने के बाद भी बदमाश बिल्डिंग के बेसमेंट में आए और वारदात को अंजाम देकर बड़े आराम से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही आला अफसर मौके पर पहुंचे और क्राइम ब्रांच की टीमों को बदमाशों की तलाश में लगा दिया।

जूनी इंदौर पुलिस के मुताबिक, वारदात कलेक्टर परिसर के सामने नेहा अपार्टमेंट के बेसमेंट की हैं। यहां दिलीप केलवानी उनके पिता और भाई दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान नकाब पहनकर आये तीन बदमाश पिस्टल और कट्‌टे के साथ उनकी दुकान में घुसे और व्यापारी को धमकाना शुरू कर दिया। इस दौरान एक कस्टमर को व्यापारी रुपये दे रहा था। (Indore News) तो बदमाशों ने वह भी छीन लिये और लूट की वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से भाग गए। हालाँकि व्यापारी ने बदमाशों से संघर्ष भी किया और भागते वक़्त एक युवक उनके पीछे भी दौड़ा, लेकिन तब तक वे भाग चुके थे।

क्राइम सहित तमाम अफसर पहुंचे –

दिलीप केलवानी के साथ लूट की वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर जोन 4 के तमाम अफसर पहुंचे और यहां फुटेज देखने के बाद टीमें बदमाशों की तलाश में लगाई गई है। रात में क्राइम ब्रांच को भी आरोपियों को पकड़ने के लिये मैदान में उतारा गया है। फ़िलहाल इस मामले में संजय केलवानी की तरफ से केस दर्ज किया गया है।

आठ दिन में इसी तरह की दूसरी वारदात –

आपको बता दें कि, शहर में पिछले आठ दिन में इसी तरह की यह दूसरी वारदात हैं। आठ दिन पहले जूनी इंदौर के साधु वासवानी नगर में अमन नाम के व्यापारी के साथ भी लूट की वारदात हुई थी। जब वह दुकान में बैठे थे, तो बदमाश उन्हें पिस्टल अड़ाकर रुपये ले गए। इसके बाद जब अमन ने लोगों की मदद से उनका पीछा किया तो सड़क पर उन्होंने खुलेआम पिस्टल दिखाकर लोगों को धमकाया और फरार हो गए। जिन्हें पुलिस अभी तक पकड़ नहीं पाई है।

MORE NEWS>>>गुना में पूर्व विधायक की बगावत, टिकट नहीं मिलने पर नाराज हुयी ममता मीणा, कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद निकली रैली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *