Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

निवाड़ी की पूर्व अध्यक्ष रोशनी यादव कांग्रेस में शामिल, टिकट नहीं मिलने पर भाजपा से दिय इस्तीफा

MP Politics Update
MP Politics Update

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व मध्यप्रदेश के पूर्व राज्यपाल स्व. राम नरेश यादव की बहू रोशनी यादव ने मंगलवार को भोपाल में कमलनाथ के सामने कांग्रेस की सदस्यता ली। रोशनी ने सोमवार को ही BJP की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। वे निवाड़ी जिला पंचायत सदस्य और निवाड़ी भाजपा की जिला उपाध्यक्ष थीं।

Roshni Yadav
Roshni Yadav

2018 के चुनाव में भी निवाड़ी जिले की पृथ्वीपुर सीट से BJP की ओर से टिकट की दावेदारी कर रही थीं। इसके बाद पूर्व मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर के निधन के बाद हुए उपचुनाव में भी उन्होंने दावेदारी की थी, लेकिन भाजपा ने उन्हें टिकट नहीं दिया था। जिससे नाराज़ होकर उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया और कांग्रेस ज्वाइन कर ली।

Roshni Yadav Joined Congress
Roshni Yadav Joined Congress

ग्वालियर में युवक की चाकू गोदकर हत्या –

उधर, ग्वालियर के कंपू क्षेत्र में एक मकान में युवक का शव मिलने से इलाके में हडकंप मच गया। युवक के शरीर पर चाकू से गोदे जाने के निशान हैं। कंपू थाना पुलिस ने बताया कि, आमखो पहाड़ी पर राजेंद्र कुशवाह ने 5 महीने पहले किराए का मकान खाली कर दिया था और वह दूसरी जगह रहने लगा था। लेकिन मंगलवार सुबह किराए के उसी मकान में उसका शव मिला। फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज की जांच शुरू कर दी है।

MORE NEWS>>>एपी ढिल्लों ने अपनी डॉक्यू सीरीज AP Dhillon: First of a Kind के लॉन्च के बाद एक वीडियो में ‘विद यू’ गाते हुए फैन्स को किया एंटरटेन

Leave a Comment