Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.पानी के लिए पार्षद ने उतारे कपड़े.प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीम

निवाड़ी की पूर्व अध्यक्ष रोशनी यादव कांग्रेस में शामिल, टिकट नहीं मिलने पर भाजपा से दिय इस्तीफा

MP Politics Update
MP Politics Update

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व मध्यप्रदेश के पूर्व राज्यपाल स्व. राम नरेश यादव की बहू रोशनी यादव ने मंगलवार को भोपाल में कमलनाथ के सामने कांग्रेस की सदस्यता ली। रोशनी ने सोमवार को ही BJP की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। वे निवाड़ी जिला पंचायत सदस्य और निवाड़ी भाजपा की जिला उपाध्यक्ष थीं।

Roshni Yadav
Roshni Yadav

2018 के चुनाव में भी निवाड़ी जिले की पृथ्वीपुर सीट से BJP की ओर से टिकट की दावेदारी कर रही थीं। इसके बाद पूर्व मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर के निधन के बाद हुए उपचुनाव में भी उन्होंने दावेदारी की थी, लेकिन भाजपा ने उन्हें टिकट नहीं दिया था। जिससे नाराज़ होकर उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया और कांग्रेस ज्वाइन कर ली।

Roshni Yadav Joined Congress
Roshni Yadav Joined Congress

ग्वालियर में युवक की चाकू गोदकर हत्या –

उधर, ग्वालियर के कंपू क्षेत्र में एक मकान में युवक का शव मिलने से इलाके में हडकंप मच गया। युवक के शरीर पर चाकू से गोदे जाने के निशान हैं। कंपू थाना पुलिस ने बताया कि, आमखो पहाड़ी पर राजेंद्र कुशवाह ने 5 महीने पहले किराए का मकान खाली कर दिया था और वह दूसरी जगह रहने लगा था। लेकिन मंगलवार सुबह किराए के उसी मकान में उसका शव मिला। फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज की जांच शुरू कर दी है।

MORE NEWS>>>एपी ढिल्लों ने अपनी डॉक्यू सीरीज AP Dhillon: First of a Kind के लॉन्च के बाद एक वीडियो में ‘विद यू’ गाते हुए फैन्स को किया एंटरटेन

Leave a Comment