Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

दुर्ग में तेज़ रफ्तरार ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, हादसे में 1 की मौत 2 की हालत गंभीर, ड्राइवर अरेस्ट

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के पाटन थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया। जिस हादसे में एक ट्रक चालक ने बाइक सवार तीन युवको को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार तीन युवक दुर जाकर गिर पड़े और गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को जिला अस्पताल भिजवाया। लेकिन इसमें योगेश यादव ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं दो युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है।

Cg News
Cg News

पाटन थाना प्रभारी राजकुमार लहरे ने बताया कि, हादसा बुधवार सुबह करीब 7 बजे का हैं। पुलिस को सूचना मिली की फुंडा चौक पाटन में ट्रक और बाइक में टक्कर हो गई है। जिसके बाद पुलिस की टीम को मौके पर भेजा गया। जानकारी लेने पर पता चला कि, दुर्ग पद्मनाभपुर थाना अंतर्गत अटल आवास बोरसी निवासी तीन युवक योगेश यादव (16), सुमित यादव (17) और चैतन्य बाघ (16) तीनों घटा रानी घूमने के लिए निकले थे। तभी ट्रक ड्राइवर लोकेश कुमार (35) ने अपना संतुलन खो दिया। उसने बाइक को टक्कर मार दी।

आरोपी ट्रक ड्राइवर लोकेश कुमार हठीले
आरोपी ट्रक ड्राइवर लोकेश कुमार हठीले

टक्कर इतनी भीषण थी कि, बाइक सवार तीनों युवक दूर जा गिरे। इससे उनके हाथ पैर और सिर में गंभीर चोट आई है। हादसे में योगेश को काफी गहरी चोट आई थी। जिससे अधिक खून बह जाने से उसकी मौत हो गई। वहीँ, दो अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू की है।

Cg News
Cg News

MORE NEWS>>>इंदौर नगर निगम को हाईकोर्ट ने फटकारा, मामूली बारिश में क्यों डूब रहीं सड़कें ? इसका जवाब 9वीं बार में भी नहीं दे सके अधिकारी

Leave a Comment