Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

सीक्वल्स के इस दौर में Dream Girl 2 भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने के लिए है तैयार

Dream Girl 2 
Dream Girl 2 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड में सीक्वल्स का एक दौर सा चल पड़ा है। एक के बाद एक आ रहे सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फ्रेंचाइजी के सीक्वल सफलता के नए स्टैंडर्ड सेट कर रहे हैं। हाल के सालों में ‘भूल भुलैया 2’, ‘दृश्यम 2’, ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ जैसे कई बड़े सीक्वल देखें गए जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन किया और दर्शकों के खूब सारा प्यार औऱ तारीफ भी हासिल की है।

Dream Girl 2 
Dream Girl 2

जबकि भूल भुलैया 2 महामारी के बाद के समय में बॉलीवुड के लिए लकी साबित हुई, वहीं अजय देवगन ने दृश्यम 2 को भी एक बेहतरीन मनोरंजन के रूप में पेश किया और हाल ही में रिलीज़ हुई गदर 2 अब भी देश भर में अपनी सफलता के साथ धूम मचा रही है। इसी के साथ आई ओएमजी 2 ने भी एक नई कहानी के साथ बहुत ही इम्प्रेसिव कमबैक किया है। इन हिट सीक्वल्स की लिस्ट में अलगा नंबर ड्रीम गर्ल 2 का है। जी हां, इन सभी सीक्वल्स के बॉक्स ऑफिस धमाल के बाद, अब हर कोई बहुप्रतीक्षित कॉमेडी एंटरटेनर ड्रीम गर्ल 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित ‘ड्रीम गर्ल 2’ आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा स्टारर ड्रीम गर्ल की अगली कड़ी है, जो 2019 में रिलीज़ हुई थी। अपने तरह के एंटरटेनमेंट फैक्टर्स को लाते हुए, फिल्म को न सिर्फ दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया, बल्कि वह एक सुपर हिट भी बनकर उभरी थी। ऐसे में सिनेमाघरों में ड्रीम गर्ल 2 शुक्रवार, 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है, और इस पसंदीदा कॉमेडी फिल्म को देखने के लिए दर्शकों के बीच उत्साह सबसे पसंदीदा किरदार पूजा को देखने के लिए बीना किसी शक नए स्तर पर है।

इसके अलावा, ड्रीम गर्ल 2 में असल में वे सभी एंटरटेनिंग फैक्टर्स हैं जिनका हमें इंतजार करना बनता है। फिल्म के स्लेट में एक नई दिलचस्प कास्ट को जोड़ा गया है, और लीड रोल्स में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के अलावा, परेश रावल, राजपाल यादव, असरानी, सीमा पाहवा, विजय राज, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी होंगे। , रंजन राज, मनोज जोशी और अन्नू कपूर अहम भूमिकाओं में हैं।

बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित, ड्रीम गर्ल 2 तब से चर्चा का विषय बनी हुई है, जब से निर्माताओं ने आकर्षक ट्रेलर जारी किया है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। ट्रेलर रिलीज के बाद, निर्माताओं ने गाने लॉन्च किए हैं, जो चार्ट पर टॉप पर राज कर रहे हैं। सीक्वल फैक्टर और दर्शकों के बीच ड्रीम गर्ल फ्रेंचाइजी की लोकप्रियता को देखते हुए उम्मीद है कि फिल्म फिर से अपना जादू दिखाएगी।

MORE NEWS>>>आखिर क्यूँ हुई तुलसीदास को जेल, जब बादशाह अकबर को आया था गुस्सा, तुलसीदास की जयंती पढ़ें ये रोचक कथा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *