Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

केंद्रीय मंत्री तोमर को कार्यकर्ताओं ने घेरा, सोनकच्छ से राजेंद्र वर्मा का टिकट कटने पर जताई नाराजगी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुधवार दोपहर को भोपाल में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का घेराव कर दिया। तोमर पार्टी कार्यालय से बाहर जा रहे थे, तभी सोनकच्छ के BJP कार्यकर्ता उनकी कार के आगे आ गए और सोनकच्छ से पूर्व प्रत्याशी राजेंद्र वर्मा का टिकट कटने पर नाराजगी जताने लगे।

कार्यकर्ता पार्टी ऑफिस में ढोल-नगाड़ों के साथ पहुंचे और जमकर नारेबाजी करने लगे। हंगामा बढ़ते देख कर्मचारियों ने कार्यालय के गेट बंद कर दिए और पुलिस प्रशासन को बुलाया। समर्थकों का दावा है कि, करीब ढाई हजार लोग टिकट बदलवाने की मांग को लेकर भोपाल पहुंचे हैं।

MP Live Updates
MP Live Updates

भोपाल में पुलिसकर्मी को डंडे से पीटा –

उधर, भोपाल के अयोध्या नगर में शराब कारोबारियों ने पुलिसकर्मी पर डंडों से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि, पुलिसकर्मी कल्याण सिंह रात 1 बजे शराब दुकान बंद कराने पहुंचा था। इसी बात से नाराज़ होकर आरोपी अजीत द्विवेदी और भूपेंद्र सेंगर ने मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान वहां से गुजर रहे कार सवार ने इस पुरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि, आरोपी पुलिसकर्मी पर डंडे से हमला कर रहे हैं।

MORE NEWS>>>सीक्वल्स के इस दौर में Dream Girl 2 भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने के लिए है तैयार

Leave a Comment