Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

केंद्रीय मंत्री तोमर को कार्यकर्ताओं ने घेरा, सोनकच्छ से राजेंद्र वर्मा का टिकट कटने पर जताई नाराजगी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुधवार दोपहर को भोपाल में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का घेराव कर दिया। तोमर पार्टी कार्यालय से बाहर जा रहे थे, तभी सोनकच्छ के BJP कार्यकर्ता उनकी कार के आगे आ गए और सोनकच्छ से पूर्व प्रत्याशी राजेंद्र वर्मा का टिकट कटने पर नाराजगी जताने लगे।

कार्यकर्ता पार्टी ऑफिस में ढोल-नगाड़ों के साथ पहुंचे और जमकर नारेबाजी करने लगे। हंगामा बढ़ते देख कर्मचारियों ने कार्यालय के गेट बंद कर दिए और पुलिस प्रशासन को बुलाया। समर्थकों का दावा है कि, करीब ढाई हजार लोग टिकट बदलवाने की मांग को लेकर भोपाल पहुंचे हैं।

MP Live Updates
MP Live Updates

भोपाल में पुलिसकर्मी को डंडे से पीटा –

उधर, भोपाल के अयोध्या नगर में शराब कारोबारियों ने पुलिसकर्मी पर डंडों से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि, पुलिसकर्मी कल्याण सिंह रात 1 बजे शराब दुकान बंद कराने पहुंचा था। इसी बात से नाराज़ होकर आरोपी अजीत द्विवेदी और भूपेंद्र सेंगर ने मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान वहां से गुजर रहे कार सवार ने इस पुरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि, आरोपी पुलिसकर्मी पर डंडे से हमला कर रहे हैं।

MORE NEWS>>>सीक्वल्स के इस दौर में Dream Girl 2 भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने के लिए है तैयार

Leave a Comment