Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मुंबई के अंधेरी में पाइप लाइन फटी, आठवीं मंजिल तक पहुंचा पानी, देखें VIDEO

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके (Andheri Water Pipe) में बुधवार को बॉम्बे म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) की पानी की पाइप लाइन अचानक से फट गई। पानी का प्रेशर इतना तेज था कि, वो 8 मंजिला इमारत तक पहुंच गया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

जहां यह घटना हुई, वहां आसपास 4-5 मल्टीस्टोरीड बिल्डिंग हैं। जिसमे से 2 मल्टीज में पानी घुसने की भी खबर है। वहीँ, पास की सड़कों पर भी पानी भर गया। इस दौरान हजारों लीटर पानी की बर्बादी हुई। तेज़ी से वायरल हो रही इस घटना की वीडियो ने सभी को हैरत में डाल दिया हैं।

BMC के अधिकारियों ने बताया कि, यह घटना 23 अगस्त को दोपहर करीब 3 बजे आदर्श नगर रोड की हैं। जहाँ ट्विंकल अपार्टमेंट के पास 1200 MM व्यास वाली मेन पाइप लाइन फट गई। (Andheri Water Pipe) सूचना मिलते ही निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे और इस चैनल की सप्लाई बंद कर दी गई। वहीँ, कुछ देर बाद पानी का बहाव भी बंद हो गया और बाद में इसे ठीक कर सप्लाई फिर से शुरू कर दी गई।

मुंबई की लोकल ट्रेन के लेडीज कोच में लगेंगे CCTV कैमरे –

सेंट्रल रेलवे ने मुंबई की लोकल ट्रेन के लेडीज कोच में CCTV कैमरे और टॉकबैक सिस्टम लगाने की घोषणा की है। लेडीज कोच में लगने वाले इन टॉकबैक सिस्टम का बटन दबाते ही महिलाएं ट्रेन के गार्ड से बात करके अपनी शिकायत कर सकेंगी।

CCTV in Local Train
CCTV in Local Train

रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी शिवराज मानसपुरे ने बताया कि, “रेलवे 771 लेडीज कोच में CCTV कैमरे लगाने की योजना बना रहा है। 199 कैमरे पहले से ही महिला कोच में लगे हुए हैं। 2023-2024 के वित्तीय वर्ष में सेंट्रल रेलवे ने 589 मुंबई लोकल ट्रेनों के महिला कोच मे CCTV कैमरा लगाने का टारगेट सेट किया है। फ़िलहाल इनमें से 39 महिला कोच में कैमरे लगाने का काम चल रहा है।”

MORE NEWS>>>कुल्लू में 30 सेकेंड में गिरीं 7 इमारतें, पिछले 24 घंटे में 12 लोगों की मौत, कानपुर में गंगा खतरे के निशान के पार

Leave a Comment