Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

नेपाल में श्रद्धालुओं से भरी बस गहरी खाई में गिरी, हादसे में राजस्थान के 6 श्रद्धालुओं की मौत, 9 साल की मासूम समेत 12 घायल

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

नेपाल के जनकपुर के पास श्रद्धालुओं से भरी एक बस गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में राजस्थान के गंगापुर सिटी की 4 महिलाओं सहित 6 लोगों की मौत हुई हैं। मरने वालाें में पति-पत्नी शामिल हैं, वहीँ 9 साल की बच्ची सहित 12 यात्री घायल हो गए।

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

हादसा बुधवार देर रात 2 बजे मधेश प्रांत के बारा जिले में हुआ। जानकारी के अनुसार, गंगापुर के पास महू कला से तीर्थ यात्रा के लिए करीब 25 लोगों का दल 20 अगस्त को ट्रेन से रवाना हुआ था। दल के सभी सदस्य दिल्ली पहुंचने के बाद हवाई मार्ग से नेपाल के काठमांडू पहुंचे थे और इसके बाद सभी बस से नेपाल में पशुपतिनाथ सहित अन्य तीर्थ स्थलों के दर्शन के लिए रवाना हुए थे। तभी बस नेपाल के काठमांडू से जनकपुर जाते समय श्रद्धालुओं से भरी बस मधेश प्रांत के बारा जिले में चुरियामई के पास पलटकर सड़क से करीब 50 मीटर नीचे गहरी खाई में गिर गई।

इस हादसे में वैजयंती देवी पत्नी सुरेश चंद चतुर्वेदी, बहादुर, उसकी पत्नी मीरा देवी, सत्यवती, राजेंद्र कुमार और उसकी पत्नी श्रीकांता चतुर्वेदी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, सुरेश चंद्र चतुर्वेदी, रामकुमार चतुर्वेदी, श्याम लाल माली, चौथी देवी, तारा देवी, अनिल चतुर्वेदी, माया देवी, घनश्याम चतुर्वेदी, राम प्रसाद सैनी और गर्मता देवी घायल हुए हैं। हादसे में 9 वर्षीय बच्ची कृतिका भी घायल हुई हैं।

वहीँ, इस हादसे के बाद बस के ड्राइवर और दो क्लीनर को हिरासत में ले लिया गया है। दुर्घटना में घायल यात्रियों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। उधर, हादसे की सूचना मिलने पर गंगापुर सिटी से कृष्ण कुमार चतुर्वेदी, गौरव कुमार चतुर्वेदी, प्रदीप जादौन, पंकज जादौन, कैलाश चतुर्वेदी और कुलदीप चतुर्वेदी मौके के लिए रवाना हुए हैं।

MORE NEWS>>>सागर के पूर्व BJP नेता नीरज शर्मा कांग्रेस में शामिल, बड़े काफिले के साथ पहुंचे भोपाल, उपेक्षा से नाराज होकर भाजपा से दिया था इस्तीफा

Leave a Comment