Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

भारतीय पहलवानों को UWW का बड़ा झटका, बोर्ड ने की WFI की सदस्यता रद्द, भारतीय कुश्ती संघ के चुनाव न होने पर लिया फैसला

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

यूनाइटेड वर्ल्ड रेसल‍िंग (UWW) ने विवादों में घिरे भारतीय कुश्ती संघ (WFI) की सदस्यता को सस्पेंड कर दिया है। UWW ने उसकी ओर से दी गई समय सीमा में WFI के नए पदाधिकारियों के चुनाव नहीं कराए जाने पर यह फैसला लिया है।

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण सिंह पर कुछ महिला पहलवानों की ओर से लगाए गए यौन शोषण के आरोपों के बाद UWW ने 30 मई को WFI को पत्र लिखा कर अगले 45 दिन (15 जुलाई तक) में भारतीय कुश्ती संघ के चुनाव कराने को कहा था और UWW ने स्पष्ट किया था कि, “यदि ऐसा नहीं हुआ तो वह WFI की सदस्यता को सस्पेंड कर दिया जायेगा।”

यूनाइटेड वर्ल्ड रेसलिंग का यह फैसला भारतीय पहलवानों के लिए बड़ा झटका है। इस फैसले के बाद अब भारतीय पहलवान 16 से 22 सितंबर के बीच सर्बिया में होने वाली पुरुषों वर्ल्ड रेसलिंग चैम्पियनशिप में भारतीय झंडे के तले नहीं खेल पाएंगे।

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

4 दलीलों पर HC का स्टे –

  1. HWA ने अदालत में कहा, हम चुनाव में हिस्सा ले सकते हैं।

  2. हरियाणा एमेच्योर रेसलिंग एसोसिएशन ने HWA के दावे को नकारा।

  3. रिटर्निंग अफसर के फैसले को हाईकोर्ट में चैलेंज किया गया।

  4. HC ने कहा- हरियाणा एमेच्योर रेसलिंग एसोसिएशन वोटिंग के लिए इलिजिबल नहीं। मतदान पर स्टे आर्डर कायम

MORE NEWS>>>अपने बंगले में अब नहीं रहना चाहते राहुल, लोकसभा हाउसिंग कमेटी की दी 15 दिन की डेडलाइन हुई खत्म, दूसरे घर की तलाश जारी

Leave a Comment