Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में नाबालिग बेटे ने की पिता की हत्या, शराब पीने से रोका तो चाकू से किया ताबतोड़ हमला, गिरफ्तार

Indore News 
Indore News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के शिप्रा इलाके में बुधवार रात एक 17 साल के बेटे ने अपने पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि, बेटा नशे का आदी है और उसके पिता आए दिन उसे रोकते थे। बुधवार रात भी वह नशे में घर आया तो पिता ने उस पर हाथ उठा दिया। जिस बात से गुस्सा होकर उसने यह कदम उठा लिया।

शिप्रा पुलिस के मुताबिक, घटना गोविंदपुरा इलाके की है। यहां रहने वाले लक्ष्मण (55) पुत्र प्रकाश की उसके 17 साल के बेटे ने चाकू मारकर हत्या कर दी।लक्ष्मण का बेटा बुधवार को बहुत नशे में था और शराब पीने की जिद कर रहा था, इस पर पिता ने उसे रोका। तो नशे में बेटा घर में घुसा और चाकू निकालकर पिता पर दो वार कर दिए।

हादसे में पिता घर में ही गिर पड़े। जिसके बाद उन्हें नजदीक के अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। फ़िलहाल पुलिस ने मामले में नाबालिग बेटे पर हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

MORE NEWS>>>केंद्रीय मंत्री तोमर को कार्यकर्ताओं ने घेरा, सोनकच्छ से राजेंद्र वर्मा का टिकट कटने पर जताई नाराजगी

Leave a Comment