Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बिलासपुर में दो युवकों की चाकू मारकर हत्या, देर रात गर्लफ्रेंड से मिलने गया था युवक, नशेड़ी बदमाशों से पता पूछना पड़ा महंगा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में डबल मर्डर का मामला सामने आया है। (Cg News) जहाँ, इमलीभाठा इलाके में कुछ बदमाशों ने दो युवकों की चाकू गोदकर बेहरहमी से हत्या कर दी और एक का शव सड़क पर तो दूसरे का शव झाड़ियों में छोड़ फरार हो गए।

Rajesh Rawat (23)
Rajesh Rawat (23)

युवक बुधवार देर रात अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गया था। वह लड़की के घर का पता पूछने के लिए चौराहे पर रुका तो तभी वहां मौजूद 6 बदमाशों ने हमला कर उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने वारदात में शामिल अपने ही एक साथी पर हत्या का इल्जाम कबूलने का दबाव बनाया और नहीं मानने पर उसकी भी हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक, तिलक नगर चांटापारा निवासी राजेश रावत (23) तहसील ऑफिस के साइकिल स्टैंड में काम करता था। राजेश की इमलीभाठा निवासी एक लड़की से उसकी दोस्ती थी और दोनों मोबाइल से बातचीत भी करते थे। बुधवार देर रात युवक अपनी बाइक से इमलीभाठा गया था, जहां उसे अपनी गर्लफ्रेंड से मिलना था।

Cg News
Cg News

युवकों ने घेरकर चाकू से किया वार –

राजेश बाइक में सवार होकर इमलीभाठा पहुंचा। तभी वहां खड़े कुछ लड़कों से अपनी गर्लफ्रेंड का पता पूछने पर युवकों ने विवाद करते हुए राजेश को गाली देना शुरू कर दिया। उसके मना करने पर बदमाशों ने उसे मारने के लिए दौड़ाया, जिस पर वह बाइक छोड़कर भागने लगा। इस बीच युवकों ने उसे घेर लिया और चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

नशेड़ी बदमाशों से पता पूछना पड़ा महंगा –

देर रात हुई हत्या की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जब आसपास के लोगों से पूछताछ कर युवक की पहचान की और उसके परिजन को घटना की जानकारी दी। साथ ही हमलावरों की जानकारी जुटाई, तब पता चला कि, मोहल्ले के बदमाश यहां बैठे रहते हैं और उन्होंने मिलकर ही इस वारदात को अंजाम दिया होगा। इसी आधार पर बदमाशों की तलाश की गई और 6 युवकों को देर रात ही दबोच लिया गया, जिनसे फ़िलहाल पूछताछ की जा रही है।

 आरोपियों का साथी देव नेताम (24)
आरोपियों का साथी देव नेताम (24)

MORE NEWS>>>भारतीय पहलवानों को UWW का बड़ा झटका, बोर्ड ने की WFI की सदस्यता रद्द, भारतीय कुश्ती संघ के चुनाव न होने पर लिया फैसला

Leave a Comment