Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

दुल्हन खोजने में नाकाम रही माँ, तो बेटे ने काट दिया गला, हत्या कर थाने में किया सरेंडर

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। अपनी शादी के लिए उपयुक्त लड़की नहीं ढूंढ पाने के कारण आरोपी ने अपनी 45 वर्षीय माँ की हत्या कर दी।

आरोपी का कबूलनामा –

घटना बुधवार और गुरुवार की मध्यरात्रि को जिले के बांदा मेलाराम गांव की हैं, जहाँ हत्या के सिलसिले में महिला के बेटे और एक अन्य रिश्तेदार को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि, महिला की बेटी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया और जांच के दौरान पीड़ित के बेटे और एक अन्य रिश्तेदार ने अपराध कबूल कर लिया।

पुलिस को गुमराह करने की कोशिश –

आरोपी ने महिला की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी और पुलिस को गुमराह करने के लिए बाद में उसका गला रेत दिया और पैर काट दिए। पुलिस ने बताया कि, पीड़ित के बेटे ने इसे चोरी के लिए हत्या का रूप देने की कोशिश की। आरोपी की पहचान 21 वर्षीय ईश्वर के रूप में हुई जिसने 45 साल की माँ वेंकटम्मा की निर्मम तरीके से हत्या कर दी।

माँ पर बना रहा था दवाब –

खबर के मुताबिक, दिव्यांग ईश्वर अपनी शादी के लिए लड़की ढूंढ़ने को लेकर माँ पर दवाब बना रहा था। दिव्यांग और बेरोजगार होने की वजह से लड़की नहीं मिल रही थी, जिससे वह परेशान रहने लगा और माँ से इसी बात से खफा रहने के कारण उसने साथी के साथ मिलकर माँ को ही मौत के घाट उतार दिया।

MORE NEWS>>>कटनी में यात्री बस पलटी, तेज रफ्तार के चलते नियंत्रित नहीं कर सका ड्राइवर, हादसे में 3 की मौत 24 यात्री घायल

Leave a Comment