Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कटनी में यात्री बस पलटी, तेज रफ्तार के चलते नियंत्रित नहीं कर सका ड्राइवर, हादसे में 3 की मौत 24 यात्री घायल

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के कटनी जिले में एक तेज़ रफ़्तार यात्री बस पलट गई। इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, 24 यात्री घायल हैं। हादसे की सुचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया।

MP Live Updates
MP Live Updates

पुलिस के मुताबिक, हादसा स्लीमनाबाद-उमरियापान रोड पर शुक्रवार दोपहर में हुआ। यात्री बस ढीमरखेड़ा जा रही थी। तभी हादसे का शिकार हो गयी। सूचना मिलते ही स्लीमनाबाद, उमरियापान और ढीमरखेड़ा का पुलिस बल मौके पहुंचा और बस को जब्त कर लिया। बताया जा रहा है कि, ड्राइवर काफी स्पीड में बस चला रहा था, जिससे अनियंत्रित होकर पलट गई। पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

रायसेन के युवक-युवती विदिशा के बेतवा पुल से कूदे –

उधर, विदिशा में रायसेन जिले का एक प्रेमी जोड़ा बेतवा नदी के पुल से कूद गया। जानकारी के अनुसार, गुरुवार-शुक्रवार की रात को रायसेन निवासी मुदित रजक पिता मोहन रजक और एक युवती विदिशा बायपास स्थित बेतवा नदी के पुल पर बाइक से पहुंचे थे। इसके बाद दोनों ने पुल से छलांग लगा दी। इस पूरे घटनाक्रम को खेत में काम कर रहे किसान ने देखा और पुलिस को सूचना दी। घटना की सुचना मिलते ही होमगार्ड की टीम दोनों की तलाश कर रही है।

MP Live Updates
MP Live Updates

MORE NEWS>>>पलवल में नाबालिग से दरिंदगी, घर में खींचकर ले गया आरोपी, रात भर किया रेप

Leave a Comment