Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

पलवल में नाबालिग से दरिंदगी, घर में खींचकर ले गया आरोपी, रात भर किया रेप

Rape in Haryana 
Rape in Haryana 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के पलवल जिले में एक नाबालिग लड़की को रास्ते से घर में खींचकर उसके साथ रात भर दुष्कर्म करने का खौफनाक मामला सामने आया है। जब लड़की ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे व उसेक परिवार को जान से मारने की धमकी दी और अपनी हैवानियत का शिकार बनाया।

हथीन थाना प्रभारी मनोज कुमार के मुताबिक, थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने दी शिकायत में कहा कि, उनके गांव में पेयजल की सप्लाई का पानी रात के समय आता है। उसकी 16 वर्षीय बेटी रात के करीब 12 बजे पानी की सप्लाई आने पर पड़ोस में अपनी मौसी के घर से पानी की मोटर लेने के लिए गई थी।

जब उसकी बेटी मोटर लेकर वापस आ रही थी तभी साकिव नामक युवक ने उसकी बेटी को पकड़ कर अपने घर में खींच लिया और रातभर उसके साथ दुष्कर्म किया। सुबह करीब 3 बजे उसकी बेटी रोती-रोती घर पहुंची और अपनी माँ को आपबीती बताई। लड़की के पिता का कहना है कि, घटना के वक़्त वह घर पर नहीं थे, जब वह घर आये तो उसकी पत्नी ने बेटी के साथ हुई वारदात के बारे में बताया।

घटना के बाद से पीड़िता का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है, क्योंकि आरोपी झगड़ालू युवक है और उसने इस बारे में किसी को बताने पर उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने लड़की के पिता की शिकायत पर आरोपी साकिव के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

MORE NEWS>>>बिलासपुर में नेशनल हाईवे-49 पर भीषण हादसा, तेज रफ्तार मेटाडोर-ट्रेलर से भिड़ी, ड्राइवर और हेल्पर ने तोड़ा दम

Leave a Comment