Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बिलासपुर में नेशनल हाईवे-49 पर भीषण हादसा, तेज रफ्तार मेटाडोर-ट्रेलर से भिड़ी, ड्राइवर और हेल्पर ने तोड़ा दम

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शुक्रवार सुबह नेशनल हाईवे-49 पर हुए भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। दरअसल, मस्तूरी रोड पर लावर गांव के पास मेटोडोर ने ट्रेलर को पीछे से टक्कर मार दी जिससे चालक और हेल्पर की जान चली गई। वहीँ, एक अन्य युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। टक्कर इतनी भीषण थी कि, वाहन के सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और केबिन में फंसे ड्राइवर और हेल्पर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Cg News
Cg News

घटना के बारे में मिली जानकारी अनुसार, शुक्रवार सुबह वेद परसदा का रहने वाला महेंद्र साहू (29) मेटाडोर में फ्लाईएश ब्रिक्स लेकर निकला था। उसके साथ हेल्पर रविन्द्र साहू (19) और टिगेश कुमार मरावी (28) भी सवार थे। ईंट लेकर ये मस्तूरी जा रहे थे, तभी गाड़ी सुबह करीब 6.30 बजे लावर स्थित नेशनल हाईवे के पास पहुंची और साइड पर खड़ ट्रेलर से भीड़ गयी। घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई और उन्होंने ही पुलिस के डायल 112 की टीम को बुलाया।

Cg News
Cg News

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद तीनों को बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल भेजा। लेकिन रास्ते में चालक और हेल्पर ने दम तोड़ दिया। वहीँ, एक का इलाज जारी है। इस हादसे के बाद वहां नेशनल हाईवे में वाहनों की कतार लग गई। बीच सड़क में हुए हादसे के बाद दोनों वाहन फंस गए। दरअसल, ट्रेलर और मेटाडोर टक्कर के बाद आपस में चिपक गए थे, जिसके कारण हटाते भी नहीं बन रहा था।

इसके चलते एक तरफ का रास्ता बंद हो गया और वाहनों की लाइन लग गई। इस बीच पुलिस ने क्रेन और JCB मंगाया। फिर JCB की मदद से दोनों गाड़ियों को नेशनल हाईवे से हटाया गया। तब जाकर वाहनों की आवाजाही शुरू हो सकी। इस बीच करीब 1 घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही।

MORE NEWS>>>राहुल के लद्दाख दौरे का आज आखिरी दिन, कारगिल में एक रैली को संबोधित कर कहा – लद्दाख के लोग हकीकत जानते हैं

Leave a Comment