Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मेरठ में पिता ने की बेटे की बेहरहमी से हत्या, 27 साल के बेटे को ईंट से कूचकर उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के मेरठ जिले के सरधना थाना इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पिता ने साथी के साथ मिलकर अपने ही 27 साल के नौजवान बेटे की बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी।

दरअसल, ये पूरा मामला मेरठ की सरधना थाना क्षेत्र के छुर गांव का है। जहां आरोपी पिता रिटायर फौजी है और फिलहाल में एक बैंक में गार्ड की नौकरी कर रहा था। पिता संजीव दूसरी शादी करना चाहता था, जबकि उसका बेटा सचिन उसमें बाधक बना हुआ था, इसी को लेकर दोनों में अक्सर विवाद होता रहता था। संजीव और उसकी पत्नी मुनेश के बीच पिछले 15 साल से अनबन चल रही थी और वे दोनों अलग-अलग रह रहे थे। उनका 27 साल का एकलौता बेटा सचिन माँ मुनेश के साथ रहता था और वो पिता की दूसरी शादी के खिलाफ था।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार 22 अगस्त को सचिन (27) नाम का युवक अपनी माँ मुनेश देवी को अस्पताल में देखने के लिए घर से निकला था। लेकिन अस्पताल नहीं पहुंचा तो, माँ ने सचिन के साथ अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की तो पूछताछ के बाद पुलिस को सचिन के पिता संजीव (55) पर शक हुआ।

जिसके बाद पुलिस ने संजीव को हिरासत में लेकर पूछताछ की, पहले तो संजीव कुछ भी बताने को तैयार नहीं था लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आखिरकार संजीव ने खुलासा किया की उसने ही अपने एक साथी को 5 लाख की सुपारी देकर बेटे सचिन की हत्या की है।

संजीव ने बताया कि, 22 तारीख को ही उसने अपने क्रिमिनल साथी अमित के साथ मिलकर सचिन को धोखे से बपारसी के जंगल में बुलाया था। इसके बाद तीनों ने साथ बैठकर शराब पी और फिर उसी बोतल से सचिन के सिर पर वार कर उसे घायल कर दिया। सचिन के संभालने से पहले ही दोनों ने उस पर ईंट और बोतल से कई वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस के अनुसार, आरोपी पिता ने बताया कि अक्सर उसका बेटे से झगड़ा होता रहता था, इसलिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया। हत्या के बाद दोनों ने शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे हिंडन नदी में फेंक दिया था। संजीव के बयान के आधार पर पुलिस ने हत्या में शामिल साथी अमित को भी गिरफ्तार किया हैं। दोनों हत्यारोपियों की निशानदेही पर पुलिस रविवार सुबह से ही सचिन के शव की तलाश में जुटी थी।

MORE NEWS>>>नीरज चोपड़ा ने वर्ल्ड चैंपियनशिप में जीता गोल्ड, प्रधानमंत्री ने दी बधाई, फाइनल में 88.17 मीटर फेंका जेवलिन

Leave a Comment