Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

इंदौर में युवा कांग्रेस ने निकली परिवर्तन वाहन रैली, राजवाड़ा पर लगा जाम, रैली में वाहन लेकर पहुंचे 1 हजार कार्यकर्ता

Indore News 
Indore News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी की अगुआई में शहर यूथ कांग्रेस द्वारा राजवाड़ा से राज मोहल्ला तक विशाल वाहन रैली निकाली जा रही है। इस रैली में लगभग 1 हजार कार्यकर्ताओं के वाहन रैली में शामिल होने का अनुमान है।

Srinivas BV
Srinivas BV

मध्यप्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी, परीक्षाओं में घोटाले, बाल तस्करी, साम्प्रदायिकता, बढ़ते अपराध, बढ़ती नशाखोरी, प्रदेश में आदिवासियों पर अत्याचार और इंदौर नगर निगम में भ्रष्टाचार के खिलाफ यह बाइक रैली निकाली जा रही है। लेकिन इससे पूरे राजवाड़ा पर चारों तरफ से जाम लग गया और गुरुद्वारा चौराहा भी ब्लॉक हो गया है।

रैली की शुरुआत राजवाड़ा से हुई, जहां श्रीनिवास ने माँ अहिल्या की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और इसके बाद पैदल मार्च के रूप कांग्रेस कार्यकर्ता गांधी भावन पहुंचे। जहां शहर कांग्रेस अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष ने रैली को हरी झंडी दिखाई। यह वाहन रैली राज मोहल्ला पर समाप्त होगी। इससे पहले इंदौर आते समय श्रीनिवास बीवी कावड़ यात्रा में भी शामिल हुए।

Indore News 
Indore News

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ कावड़ यात्रा में शामिल भीड़ के बाइक रैली में शामिल होने के चलते ट्रैफिक की स्थिति और बिगड़ने का अनुमान है। रैली में इंदौर कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत चड्ढा, युवा कांग्रेस अध्यक्ष रमीज़ ख़ान, NSUI अध्यक्ष रजत पटेल सहित सैकड़ो कार्यकर्ता में रैली में शामिल हैं।

जिस रास्ते से रैली निकली वहां हुई हाथों हाथ सफाई –

राजवाड़ा से राजमोहल्ला तक निकाली जा रही रैली में नगर निगम की टीम भी साथ चल रही है। जिन रास्तों से रैली निकल रही है, वहां रैली के निकलते ही हाथो-हाथ सफाई भी शुरू कर दी गई है। युवा कांग्रेस शहर अध्यक्ष रमीज ने बताया कि, यह युवा परिवर्तन रैली है। इसमें बड़ी संख्या में युवा मध्यप्रदेश सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेंगे।

Indore News 
Indore News

MORE NEWS>>>सीतामढ़ी के राधा-कृष्ण मंदिर में लूटपाट, कट्‌टा ताना, पुजारी को पीटा और डेढ़ करोड़ की मूर्ति लेकर फरार हो गए बदमाश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *