Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

साउथ अफ्रीका में 5 मंजिला इमारत में आग, घटना में 64 लोगो की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

साउथ अफ्रीका के जोहान्सबर्ग इलाके में एक 5 मंजिला इमारत में आग लगने से 64 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीँ, 43 लोग घायल हैं। मृतकों में एक बच्चा भी शामिल है। भारतीय समय के मुताबिक, घटना सुबह करीब 5 बजे लगी, जिसकी वजह का पता लगाया जा रहा है।

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

अधिकारियों ने कहा कि, यहाँ एक मल्टी-स्टोरी बिल्डिंग में आग लगी है, इसमें करीब 200 बेघर लोग बिना इजाजत के रह रहे थे। फ़िलहाल सभी सुरक्षाकर्मी रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे हैं। सभी लोगों को बिल्डिंग से दूर रहने की सलाह दी गई है।

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

आग को काफी हद तक बुझा दिया गया है। आग के असर से इमारत काली पड़ गई है और इससे अभी भी धुआं निकल रहा है। वहीँ, मौतों का आंकड़ा और बढ़ने की आशंका जताई जा रही हैं।

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

MORE NEWS>>>कोलारस विधायक बीरेंद्र रघुवंशी ने दिया भाजपा से इस्तीफा, अगला कदम क्या होगा इस बारे में नहीं मिले कोई संकेत

Leave a Comment