Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कार में विशाल ‘सांड’ को बिठाकर निकला शख्स, पुलिस को रोकना पड़ा ट्रैफिक, वायरल हुआ VIDEO यहाँ देखें

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स को गाड़ी में अपने साथ विशाल सांड को ले जाते देखा जा सकता हैं। सांड पैसेंजर सीट पर बैठा है और इसे लेकर शख्स की शिकायत भी की गई। जिसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ कार्रवाई की।

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, नोरफोल्क पुलिस डिवीजन के अधिकारियों को बुधवार सुबह करीब 10 बजे फोन आया था। जिसमे पुलिस को बताया गया कि, “एक शख्स हाइवे 275 पर सांड के साथ ड्राइव कर रहा है और कार को इस तरह से डिजाइन किया गया है, जिससे कि सांड उसमें ठीक से फिट हो सके।

पुलिस कैप्टन चाड रीमन ने कहा, ‘हमने सोचा था कि, यह एक बछड़ा होगा, या कोई छोटी चीज या कुछ और जो वास्तव में वाहन के अंदर फिट हो सके।लेकिन पुलिस को भी यकीन नहीं था कि, इतना बड़ा सांड होगा। हालाँकि पुलिस को इसके कारण ट्रैफिक रोकना पड़ा और यातायात नियमों के उल्लंघन पर ध्यान दिया।’

पुलिस को रोकना पड़ा ट्रैफिक –

वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, “एक काला और सफेद रंग का सांड शख्स के साथ पैसेंजर सीट पर बैठा है और वो अपने आकार के कारण बाहर तक निकला हुआ है। कार में पैसेंजर साइड की विंडो भी नहीं है, सांड के बड़े सींघ कार से बाहर देखे जा सकते हैं। पुलिस ने कार के मालिक से कहा कि, “वो जानवर को घर वापस ले जाए।”

Giant Bull in Car
Giant Bull in Car

वीडियो देख क्या बोल रहे लोग?

वहीं वायरल वीडियो पर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कहा, ‘मुझे आश्चर्य है कि स्टीयरिंग कैसी होगी?’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘क्या ये अपने पालतू जानवर को दफ्तर से जा ला रहा है? या घर पर छोड़ना ही भूल गया!’ वहीँ, तीसरे यूजर ने कहा, ‘सांड बहुत शर्मिंदा लग रहा है।’ चौथे यूजर ने कहा, ‘मुझे तो कोई पागलपन नजर नहीं आ रहा।’ साथ ही बहुत से लोगों ने हंसने वाला इमोजी भी शेयर किया है।

MORE NEWS>>>केंद्रीय मंत्री के घर में बेटे के दोस्त की हत्या, मंत्री के बेटे की पिस्टल से सिर में मारी गोली, बेड के पास खून से लथपथ मिला शव

Leave a Comment