Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

केंद्रीय मंत्री के घर में बेटे के दोस्त की हत्या, मंत्री के बेटे की पिस्टल से सिर में मारी गोली, बेड के पास खून से लथपथ मिला शव

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के लखनऊ स्थित घर में एक युवक की बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी गयी। युवक का खून से लथपथ शव कमरे में बेड के पास मिला है और उसके सिर पर गोली मारी गई है। वहीँ, वारदात को मंत्री के बेटे विकास उर्फ आशू की लाइसेंसी पिस्टल से अंजाम दिया गया। शव के पास से ही पुलिस ने पिस्टल भी बरामद की है।


पुलिस के मुताबिक, मृतक की शिनाख्त विनय श्रीवास्तव (30) के तौर पर हुई है। वह मंत्री के बेटे विकास उर्फ आशू का दोस्त था। पूरी वारदात मंत्री के दुबग्गा स्थित घर पर गुरुवार रात 2 से 2.50 बजे के बीच की है। जहां वारदात हुई उस घर में मंत्री का बेटा विकास रहता था। घटना के बाद मंत्री ने सफाई दी है कि, “वारदात के वक्त उनका बेटा विनय के साथ नहीं था।”

हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे DCP राहुल राज ने बताया कि, रात में मंत्री के बेटे के घर पर 6 लोग आए थे। देर रात तक खाना-पीना चला। उसके बाद घटना हुई। फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। युवक के सिर पर चोट के निशान हैं। एक पिस्टल भी मिली है, जो मंत्री के बेटे विकास की बताई जा रही है। हत्या किसने की और क्यों की? क्या हुआ था? इसका पता लगाया जा रहा है।

Vinay Srivastava (30)
Vinay Srivastava (30)

भाई का आरोप – साजिश के तहत हुई हत्या – 

उधर, मृतक के भाई ने बताया कि, ज्यादातर वक्त विनय मंत्री के बेटे विकास के साथ रहता था। “मेरे भाई को साजिश के तहत मारा गया है। हत्या की गई है। मंत्री का बेटा हमेशा कहीं जाते तो पिस्टल लेकर जाते थे। कल क्यों नहीं ले गए। दिल्ली जाते थे तो भाई को साथ लेकर जाते थे, कल क्यों नहीं लेकर गए?”

वहीं, मंत्री कौशल किशोर ने हत्या में किसी भी साजिश से इनकार किया है। उसका कहना है कि, ‘बेटा फ्लाइट से दिल्ली गया था। दूसरे राज्य में लाइसेंस मान्य न होने से घर पर ही पिस्टल छोड़ गया था।’

MORE NEWS>>>पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह को उम्रकैद, दो वोट के लिए दो मर्डर पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनाई सजा, बोला – 70 साल की उम्र है

Leave a Comment