Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जवान की एडवांस बुकिंग आज सुबह 10 बजे से हुई शुरू, फैंस में दिखा एंडवास बुकिंग का क्रेज!

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

आखिरकार, वह दिन आ ही गया जब दर्शक बहुप्रतीक्षित शाहरुख खान की फिल्म जवान के लिए अपने टिकट बुक करा सकते हैं।

कल, निर्माताओं ने शाहरुख खान की जवान का एक्शन से भरपूर ट्रेलर जारी करके देश में हलचल मचा दी, जिसने सभी के होश उड़ा दिए और जो अब भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

Jawaan
Jawan

फिल्म के इस ट्रेलर ने जवान की एडवांस बुकिंग विंडो खुलने के उत्साह को जबरदस्त तरीके बढ़ा दिया है और अब बिना किसी देरी के वह समय आ गया है जब दर्शक आखिरकार फिल्म के लिए अपने टिकट बुक कर सकते हैं।

SRK के प्रमुख फैन क्लब ने पहले से ही पैन इंडिया सेलिब्रेशन्स की योजना बनाई है जो एडवांस बुकिंग खुलने के बाद सामने आएगा!

देशभर में जवान की एडवांस बुकिंग विंडो आज सुबह 10 बजे से खुल गईं है। जवान का धमाकेदार प्रीव्यू रिलीज होने के बाद से देश के विभिन्न हिस्सों के प्रशंसक इस दिन का इंतजार कर रहे थे और अब वे आखिरकार इस एक्शन से भरपूर सवारी के लिए अपने टिकट रिजर्व कराने में सक्षम हो सकते हैं।

जनता के बीच फिल्म के लिए जबरदस्त चर्चा और दीवानपन को देखते हुए, यह अनुमान लगाना आसान है कि बॉक्स ऑफिस पर पहले कभी नहीं देखा गया तूफान आने वाला है और रिकॉर्ड इतिहास रचने वाले हैं।

Jawan एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है। यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है।

MORE NEWS>>>I.N.D.I.A. ने किया कोऑर्डिनेशन कमेटी का ऐलान, इसमें केसी वेणुगोपाल और शरद पवार समेत 13 सदस्य, LOGO पर फैसला अगली मीटिंग में

Leave a Comment