Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

पूर्व विधायक गिरिजाशंकर शर्मा ने भाजपा छोड़ी, पार्टी पर लगाया उपेक्षा का आरोप, नर्मदापुरम से 2 बार रह चुके हैं विधायक

MP Politics Update
MP Politics Update

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

नर्मदापुरम से भाजपा विधायक और विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष डॉ. सीतासरन शर्मा के भाई और पूर्व विधायक गिरिजाशंकर शर्मा ने भाजपा पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। (MP Politics Update) गिरिजाशंकर शर्मा 2003 और 2008 में भाजपा से विधायक रहे हैं।

Former MLA Girijashankar Sharma
 पूर्व विधायक गिरिजाशंकर शर्मा

शर्मा ने अभी तक यह स्पष्ट नहीं किया है कि, वह अब किस पार्टी को जॉइन करेंगे। हालांकि डेढ़ माह पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलने के लिए वे भोपाल स्थित उनके आवास पर पहुंचे थे, लेकिन उस समय उनकी मुलाकात नहीं हो पाई थी।(MP Politics Update)

अपने इस्तीफे को लेकर पूर्व विधायक गिरिजाशंकर शर्मा ने कहा कि, “बीते 10 साल से अधिक समय से पार्टी उनकी उपेक्षा कर रही है। संगठन में नए लोग आ गए है, जो पुराने लोगों को लगातार दरकिनार कर रहे हैं। पुराने नेताओं की पूछ-परख नहीं की जा रही है। कई बार लगता है कि, संगठन से बातचीत की जाए, लेकिन संगठन में भी कोई सुनने वाला नहीं है।”

Former MLA Girijashankar Sharma OR Kamalnath
पूर्व विधायक गिरिजाशंकर शर्मा और कमलनाथ

कौन हैं गिरिजाशंकर शर्मा –

गिरिजाशंकर शर्मा जनसंघ से जुड़े रहे और वे भाजपा के कद्दावर नेता हैं। शर्मा 2 बार नगर पालिका अध्यक्ष और 2 बार विधायक रहे हैं। भाजपा संगठन में उन्होंने जिला अध्यक्ष समेत कई जिम्मेदारियां निभाई थी।

गिरिजाशंकर शर्मा विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष सीतासरन शर्मा के बड़े भाई है। सीतासरन शर्मा 5 बार से विधायक हैं और शर्मा परिवार नर्मदापुरम जिले की राजनीति में खासा दखल रखता है।(MP Politics Update

MORE NEWS>>>जवान की एडवांस बुकिंग आज सुबह 10 बजे से हुई शुरू, फैंस में दिखा एंडवास बुकिंग का क्रेज!

Leave a Comment