Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.पानी के लिए पार्षद ने उतारे कपड़े.प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीम

पूर्व विधायक गिरिजाशंकर शर्मा ने भाजपा छोड़ी, पार्टी पर लगाया उपेक्षा का आरोप, नर्मदापुरम से 2 बार रह चुके हैं विधायक

MP Politics Update
MP Politics Update

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

नर्मदापुरम से भाजपा विधायक और विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष डॉ. सीतासरन शर्मा के भाई और पूर्व विधायक गिरिजाशंकर शर्मा ने भाजपा पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। (MP Politics Update) गिरिजाशंकर शर्मा 2003 और 2008 में भाजपा से विधायक रहे हैं।

Former MLA Girijashankar Sharma
 पूर्व विधायक गिरिजाशंकर शर्मा

शर्मा ने अभी तक यह स्पष्ट नहीं किया है कि, वह अब किस पार्टी को जॉइन करेंगे। हालांकि डेढ़ माह पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलने के लिए वे भोपाल स्थित उनके आवास पर पहुंचे थे, लेकिन उस समय उनकी मुलाकात नहीं हो पाई थी।(MP Politics Update)

अपने इस्तीफे को लेकर पूर्व विधायक गिरिजाशंकर शर्मा ने कहा कि, “बीते 10 साल से अधिक समय से पार्टी उनकी उपेक्षा कर रही है। संगठन में नए लोग आ गए है, जो पुराने लोगों को लगातार दरकिनार कर रहे हैं। पुराने नेताओं की पूछ-परख नहीं की जा रही है। कई बार लगता है कि, संगठन से बातचीत की जाए, लेकिन संगठन में भी कोई सुनने वाला नहीं है।”

Former MLA Girijashankar Sharma OR Kamalnath
पूर्व विधायक गिरिजाशंकर शर्मा और कमलनाथ

कौन हैं गिरिजाशंकर शर्मा –

गिरिजाशंकर शर्मा जनसंघ से जुड़े रहे और वे भाजपा के कद्दावर नेता हैं। शर्मा 2 बार नगर पालिका अध्यक्ष और 2 बार विधायक रहे हैं। भाजपा संगठन में उन्होंने जिला अध्यक्ष समेत कई जिम्मेदारियां निभाई थी।

गिरिजाशंकर शर्मा विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष सीतासरन शर्मा के बड़े भाई है। सीतासरन शर्मा 5 बार से विधायक हैं और शर्मा परिवार नर्मदापुरम जिले की राजनीति में खासा दखल रखता है।(MP Politics Update

MORE NEWS>>>जवान की एडवांस बुकिंग आज सुबह 10 बजे से हुई शुरू, फैंस में दिखा एंडवास बुकिंग का क्रेज!

Leave a Comment