Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

Asia Cup में आज भारत Vs पाकिस्तान, टूर्नामेंट में 14वीं बार होगा दोनों का मुकाबला, जाने पिच रिपोर्ट और वेदर कंडीशन

Ind vs Pak 
Ind vs Pak 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Asia Cup 2023 का तीसरा मुकाबला आज कैंडी में भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। मैच की शुरुआत भारतीय टाइमिंग के मुताबिक, दोपहर 3:00 बजे से होगी और टॉस दोपहर 2:30 बजे होगा।

Ind vs Pak 
Ind vs Pak

पाकिस्तान की टीम अपने पहले मैच में नेपाल को हरा चुकी है। वहीं, इस टूर्नामेंट में यह भारतीय टीम का पहला मुकाबला होगा। दोनों टीमें वनडे फॉर्मेट में 4 साल के बाद आमने-सामने हो रही हैं। इससे पहले इनकी आखिरी भिड़ंत 2019 वर्ल्ड कप में हुई थी। पाकिस्तान ने मैच से एक दिन पहले ही प्लेइंग-11 की घोषणा कर दी। भारतीय टीम की प्लेइंग-11 टॉस के वक्त ही सामने आएगी।

Ind vs Pak 
Ind vs Pak

हेड टु हेड –

ओवरऑल भारत और पाकिस्तान के बीच 132 वनडे मुकाबले खेले जा चुके हैं। जिसमे भारत ने 55 और पाकिस्तान ने 73 मैचों में जीत हासिल की है। वहीँ, 4 मैच बेनतीजा रहे हैं। वनडे एशिया कप में दोनों टीमें आखिरी बार 2018 में भिड़ी थीं। तब इनके बीच 2 मैच खेले गए थे और दोनों में भारत को जीत मिली थी।

Ind vs Pak 
Ind vs Pak

पिच रिपोर्ट और वेदर कंडीशन –

अलग-अलग वेदर वेबसाइट्स के मुताबिक, कैंडी में शनिवार को दोपहर में मैच के समय बादल छाए रहेंगे। मैच के दौरान बारिश की 84% संभावना है। बात करें पिच की तो, यह पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी है। यहां पहली पारी का औसत स्कोर 250 रन है। पिच शुरुआत में सीम गेंदबाजों के लिए मददगार हो सकती है। जैसे-जैसे गेम आगे बढ़ेगा, इससे स्पिन गेंदबाजों को भी मदद मिलेगी।

Ind vs Pak 
Ind vs Pak

दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेइंग-11 –

भारत – रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी/शार्दूल ठाकुर, मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव।

Ind vs Pak 
Ind vs Pak

पाकिस्तान – बाबर आजम (कप्तान), फखर जमान, इमाम-उल-हक, सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), शादाब खान, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी और हारिस रऊफ।

MORE NEWS>>>खरगोन में कार-डंपर में जोरदार टक्कर, हादसे में 2 सब इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल समेत की 3 पुलिसकर्मियों की मौत, 2 आरक्षक घायल

Leave a Comment