Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

पत्नी को निर्वस्त्र कर घुमाने वाला गिरफ्तार, पुलिस से बचकर भाग रहा था आरोपी टांग टूटी, घटना को लेकर CM गहलोत सख्त

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के प्रतापगढ़ में प्रेग्नेट महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने के मामले में पुलिस ने 10 व्यक्ति नामजद किए हैं। जिनमे से मुख्य अभियुक्त सहित 8 को डिटेन कर लिया गया है और इस मामले में पुलिस की दबिश के दौरान मुख्य आरोपी कान्हा, नेतीया व बेनिया को गिरफ्तार कर लिया है। तीनो आरोपियों को चोट लगी है, जिसके चलते जिला अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

Rajasthan News
Rajasthan News

पुलिस का कहना है कि, अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस से बचने के लिए भागने के चक्कर में मुख्य आरोपी की टांग टूट गई, यह आरोपी पीड़िता का पति है। DGP उमेश मिश्रा ने बताया कि, महिला ने पति और उसके साथी सूरज, वेणिया, नेतिया, नाथू, महेंद्र के खिलाफ शिकायत में कहा है कि, आरोपी उसे बाइक पर बैठाकर ले गए और निर्वस्त्र कर घुमाया।

Rajasthan News
मुख्य आरोपी कान्हा

वीडियो सामने आने से मचा बवाल –

घटना के मुताबिक, प्रतापगढ़ में मायके और ससुराल पक्ष के लोगों के बीच विवाद के बाद कथित तौर पर ससुराल पक्ष के लोगों ने महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया था। इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिसके बाद बवाल मच गया था। जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए गर्भवती आदिवासी महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने की घटना के मुख्य आरोपी को पकड़ लिया है।

Rajasthan News
Rajasthan News

घटना को लेकर CM गहलोत सख्त –

इस मामले को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रतापगढ़ की घटना पर सख्त कार्रवाई का आश्वासन देते हुए कहा है कि, “मायके और ससुराल पक्ष के बीच विवाद के चलते महिला के साथ घटना हुई है, इसके दोषियों के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाया जाएगा।”.

MORE NEWS>>>दिल्ली में 6 साल की बच्ची से यौन शोषण, सीनियर छात्र ने स्कूल बस में की छेड़छाड़, पैरेंट्स पर केस वापस लेने का दबाव

Leave a Comment